Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:37 Hrs(IST)
image
खेल » अन्य स्पर्धाएं


बेंगलुरु बुल्स से टकरा कर टूटे तलाईवास

बेंगलुरु बुल्स से टकरा कर टूटे तलाईवास

सोनीपत, 17 अक्टूबर (वार्ता) पवन सहरावत (16 अंक) और काशीलिंग अदाके (12 अंक) के शानदार प्रदर्शन से बेंगलुरु बुल्स ने तमिल तलाईवास को बुधवार को 44-35 से हराकर प्रो कबड्डी लीग के चौथे संस्करण में लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

बेंगलुरु ने जोन बी के इस मुकाबले में आधे समय तक 25-14 की मजबूत बढ़त बना ली थी और इस बढ़त को उसने दूसरे हाफ में भी कायम रखा। पवन इस मुकाबले के सर्वश्रेष्ठ रेडर साबित हुए। उन्होंने 14 बार प्रतिद्वंद्वी के क्षेत्र में रेड की और हर बार सफल होकर लौटे। पवन ने 14 रेड में 14 अंक जुटाए।

पवन का बखूबी साथ दिया काशीलिंग ने जिन्होंने 12 अंक जुटाए। इन दो खिलाड़ियों ने ही बेंगलुरु के लिए कुल 28 अंक बटोर कर तलाईवास को ध्वस्त कर दिया। तलाईवास को इस तरह छह मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरु की टीम अब 10 अंकों के साथ जोन बी में दूसरे स्थान पर आ गयी है।

तलाईवास की तरफ से उसके स्टार खिलाड़ी अजय ठाकुर ने सर्वाधिक नौ अंक जुटाए जबकि स्थानापन्न खिलाड़ी अतुल एमएस ने छह अंक बनाये।

इससे पहले कल रात जयपुर पिंक पैंथर्स ने नजदीकी मुकाबले में हरियाणा स्टीलर्स को उसी के मैदान में 36-33 से मात देकर दो मैचों में अपनी पहली जीत दर्ज की। हरियाणा को पांच मैचों में चौथी हार का सामना करना पड़ा। हरियाणा के लिए नवीन ने सर्वाधिक 17 अंक जुटाए लेकिन उन्हें बाकी खिलाड़ियों से पूरा सहयोग नहीं मिल पाया। जयपुर की तरफ से नितिन रावल ने सर्वाधिक 11 अंक बनाये।

 

image