Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:55 Hrs(IST)
image
खेल


अब अजेय नहीं रह गया है बेंगलुरू

अब अजेय नहीं रह गया है बेंगलुरू

मुम्बई, 11 फरवरी वार्ता बेंगलुरू एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन की शुरुआत जिस अंदाज में की थी, अभी वह उससे बिलकुल भिन्न टीम नजर आ रही है।

बीते साल आईएसएल का फाइनल खेल चुकी इस टीम ने पांचवें सीजन की शुरुआत मौजूदा चैम्पियन चेन्नइयन एफसी पर जीत के साथ की लेकिन इसके बाद उसे जमशेदपुर एफसी के खिलाफ घर में 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा। इसके बाद हालांकि यह टीम बिल्कुल भिन्न नजर आई और लगातार छह जीत के साथ अपनी ताकत का नजारा पेश किया। यह टीम जब फार्म में होती है तो विपक्षी तो नेस्तनाबूत कर देती है और जब खराब दौर में होती है तो भी जीत हासिल कर लेती है।

एशियन कप 2019 के लिए हुए लम्बे विंटर ब्रेक के बाद से हालांकि यह टीम चार मैचों में चार अंक जुटा पाई है। उसे मुम्बई एफसी और चेन्नई एफसी के खिलाफ हार मिली। केरल के खिलाफ यह टीम बड़ी मुश्किल से एक अंक जुटा पाई। नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के खिलाफ यह टीम अपने गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू के शानदार खेल की बदौलत जीत हासिल कर पाई।

इस तरह का खराब परिणाम बेंगलुरू के साथ तालमेल नहीं बनाता। यह टीम 11 मैचों से अजेय रही और अब यह लचर दिखाई दे रही है। तो क्या इस टीम का खराब फार्म चिंता का विषय है या फिर यह इसकी किसी रणनीति का हिस्सा है।

 

More News
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

24 Apr 2024 | 11:39 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता)ऋषभ पंत नाबाद (88) और अक्षर पटेल (66) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों की दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को चार रन से हरा दिया है।

see more..
image