Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:32 Hrs(IST)
image
खेल


बेंगलुरू ने ओडिशा को ड्रॉ पर रोका

बेंगलुरू ने ओडिशा को ड्रॉ पर रोका

फातोरदा, 24 जनवरी (वार्ता) एरिक पार्तालू के आखिरी मिनटों में किए गए गोल की मदद से पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू एफसी ने रविवार को यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन के मैच में ओडिशा एफसी को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया।

ब्राजीलियन फॉरवर्ड डिएगो मौरिसियो ने आठवें मिनट में ही गोल करके ओडिशा को 1-0 की बढ़त दिला दी थी। लेकिन पार्तालू ने 82वें मिनट में शानदार गोल करते हुए बेंगलुरू को 1-1 से बराबरी दिला दी। बेंगलुरू पिछले आठ मैचों में अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं कर पाई है।

पूर्व चैम्पियन बेंगलुरू को इस सीजन में 13 मैचों में पांचवीं बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम 14 अंकों के साथ सातवें नंबर पर कायम है। ओडिशा को भी 13 मैचों में पांचवीं बार ड्रॉ खेलना पड़ा है और टीम आठ अंकों के साथ 11वें नंबर पर है।

बेंगलुरु बिना किसी बदलाव के जबकि ओडिशा स्टीवन टेलर के रूप में एक बदलाव के साथ मैदान पर उतरी। ओडिशा ने आक्रामक शुरुआत की और आठवें मिनट में ही उसने बेंगलुरू की डिफेंस को भेद दिया। ब्राजीलियन फॉरवर्ड डिएगो मौरिसियो ने सेट पीस से मैनुअल ओन्वू के असिस्ट पर गोल करके ओडिशा को 1-0 की लीड दिला दी। 29 वर्षीय मौरिसियो का सीजन का यह सातवां गोल है और अब वह इस सीजन में सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। पहले हाफ की समाप्ति तक ओडिशा को 1-0 से आगे था।

दूसरे हाफ में पार्तालू ने 82वें मिनट में कोई गलती नहीं की और हेडर के जरिए शानदार गोल करते हुए अपनी टीम को बराबरी दिला दी। पार्तालू ने यह गोल क्लाइटन सिल्वा के असिस्ट पर किया। 85वें मिनट में सुनील छेत्री बेंगलुरू को बढ़त दिलाने से चूक गए और इसके बाद मुकाबला इंजरी टाइम में चला गया। इंजरी टाइम में दोनों में कोई भी बढ़त नहीं ले पाई और उन्हें अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा।

राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

28 Mar 2024 | 7:24 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें मुकाबले में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले गेेंदबाजी का फैसला किया।

see more..
गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

28 Mar 2024 | 7:20 PM

एडिलेड 28 मार्च (वार्ता) जेसन गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच पद से जून के आखिर में इस्तीफा देंगे।

see more..
image