Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:25 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा खोखला: पप्पू यादव

‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा खोखला: पप्पू यादव

पटना, 26 सितंबर (वार्ता) जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ के नारे को खोखला बताया और कहा कि पूर्व मंत्री चिन्मयानंद के मामले में जिस तरह से पीड़िता को झूठे केस में फंसा कर जेल भेजा गया है, वह शर्मनाक है।

श्री यादव ने आज यहां पार्टी के एकदिवसीय राज्यव्यापी धरना कार्यक्रम में शामिल होने के बाद कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने वाली कानून की छात्रा को जिस तरह से झूठे मामले में फंसा कर जेल भेजा गया, वह शर्मनाक है। ऐसा लगता है कि देश में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गयी है। मोदी सरकार का ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ का नारा खोखला है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार देश में नफरत फैला कर समाज को बांटने का काम कर रही है।

पूर्व सांसद ने कहा कि पूरे देश में महंगाई चरम सीमा पर है लेकिन सरकार इसे नियंत्रित करने की बजाए बहाने बनाने में लगी है। आम आदमी के लिए अच्छे दिन का वादा कर लगातार दूसरी बार केन्द्र की सत्ता में आई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने इसी वर्ग की कमर तोड़ दी है। देश की जनता महंगाई की मार से त्रस्त है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ठोस करने की बजाए अमेरिका जाकर वहां के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लिए चुनाव प्रचार करने में जुटे हैं। यह अपने आप में अद्भुत घटना है। केंद्र सरकार को देश की जनता से कोई मतलब नहीं है।

सतीश

जारी वार्ता

image