Friday, Apr 19 2024 | Time 06:28 Hrs(IST)
image
खेल


रणनीति के बेहतर इस्तेमाल ने दिलायी जीत: चेज

रणनीति के बेहतर इस्तेमाल ने दिलायी जीत: चेज

लखनऊ, 06 नवम्‍बर (वार्ता) अफगानिस्‍तान के खिलाफ बुधवार को जीत के हीरो रहे वेस्‍टइंडीज के हरफनमौला रोस्‍टन चेज ने कहा कि रणनीति के बेहतर इस्तेमाल और टीम वर्क ने पहले वनडे में जीत दिलायी।

इकाना स्टेडियम में तीन मैचों की एक दिवसीय श्रृखंला का पहला मैच सात विकेट से जीतने के बाद चेज ने पत्रकारों से कहा “ कसी हुई गेंदबाजी के बाद सूझबूझ भरी बल्‍लेबाजी ने टीम को जीत दिलायी। 25 रन पर दो विकेट गिरने के बाद मैने और ओपनर शाई होप ने साझेदारी बनाने पर ध्‍यान दिया और सूझबूझ से बल्‍लेबाजी करने की रणनीति बनायी। शुरुआती विकेट गंवाने के बाद हालात आसान नहीं थे। हम पर कुछ दबाव जरूर था लेकिन हमने योजना के साथ बल्‍लेबाजी करके जीत को आसान बना दिया। ”

मैन आफ द मैच चुने गये चेज ने कहा कि वह वेस्‍टइंडीज द्वारा टास जीतकर गेंदबाजी चुने जाने से फैसले से हैरान थे क्‍योंकि टीम की बातचीत में टास जीतने पर पहले बल्‍लेबाजी चुनने का विचार किया गया था। मगर काटरेल और होल्‍डर ने जल्‍दी विकेट लेकर अच्‍छी शुरुआत दिलायी। अब अगले मैचों में दबाव अफगानिस्‍तान पर होगा।

उन्होने कहा “ सच कहूं तो मुझे इस पिच पर गेंदबाजी करने में मजा आया। पिच से थोड़ी मदद मिल रही थी मगर इस पर 250 का स्‍कोर बनाना मुश्किल नहीं है। ”

प्रदीप

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image