Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भागलपुर : एनआईए ने प्रखंड प्रमुख के घर की छापेमारी

भागलपुर : एनआईए ने प्रखंड प्रमुख के घर की छापेमारी

भागलपुर, 08 फरवरी (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुरुवार को भागलपुर जिले के रंगरा चौक के प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार उर्फ मोती यादव के घर पर छापेमारी की। आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि एनआईए की टीम गुरुवार की सुबह मोती यादव के घर पर छापेमारी की। मोती यादव के खिलाफ एनआइए में केस दर्ज किया गया था। इसी सिलसिले में हाउस सर्च का वारंट लेकर एनआइए की टीम पहुंची। हालांकि,. छापेमारी के दौरान मोती यादव घर में मौजूद नहीं थे।

सूत्रों ने बताया कि छापेमारी के दौरान मोती यादव की पत्नी और उनका भाई मौजूद थे। करीब आठ घंटे तक छापेमारी करने के बाद एनआइए के अधिकारी एवं कर्मी वापस लौट गए। इस दौरान स्थानीय पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि मोती यादव रंगरा प्रखंड के प्रमुख चुनाव में निर्विरोध जीते थे। जबकि उनकी मां चापर पंचायत की मुखिया हैं। मोती यादव गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र की राजनीति में भी काफी सक्रियता रखते हैं।

सं.सतीश

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image