Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भजनलाल की नई दिल्ली में कोयला मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक

भजनलाल की नई दिल्ली में कोयला मंत्रालय के अधिकारियों के साथ बैठक

नई दिल्ली/जयपुर, 17 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शनिवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय कोयला एवं खान मंत्री प्रहलाद जोशी से मुलाकात की।

दोनों नेताओं ने इस दौरान अधिकारियों के साथ बैठक कर राजस्थान में कोयले की निरंतर उपलब्धता सुनिश्चित करने और ऊर्जा की उपलब्धता बढ़ाने के लिए संयुक्त उपक्रम के माध्यम से सोलर तथा थर्मल पावर प्लांट विकसित करने पर चर्चा की।

श्री शर्मा ने गत माह भी संबंधित केन्द्रीय मंत्रियों के साथ बैठक कर राजस्थान में बिजली की निर्बाध आपूर्ति तथा कोयला आवश्यकताओं के बारे में अवगत कराया था जिसके बाद राजस्थान को मिलने वाले कोयले की मात्रा में वृद्धि हुई है। आने वाले गर्मी के मौसम में बिजली की मांग में संभावित वृद्धि के मद्देनजर आगे भी पर्याप्त कोयला मिलता रहे, इस बारे में शनिवार को हुई बैठक में चर्चा की गई।

जोरा

वार्ता

More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image