Sunday, Apr 21 2024 | Time 05:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भजनलाल का जल यमुना समझौते के बाद जयपुर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

भजनलाल का जल यमुना समझौते के बाद जयपुर पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत

जयपुर 19 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा के यमुना जल समझौते के बाद सोमवार सुबह दिल्ली से जयपुर पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया।

श्री शर्मा के जयपुर हवाई अड्डे के बाहर उनके स्वागत में खड़ी नेताओं एवं लोगों की भीड़ ने उन पर पुष्प वर्षा एवं उन्हें माला पहनाकर उनका जोरदार अभिनंदन एवं स्वागत किया। इस अवसर पर सीकर, झुझूनूं एवं चुरु जिलें से आये बड़ी संख्या में लोगों ने इस समझौते पर मुख्यमंत्री का स्वागत कर आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर स्वायत शासन मंत्री झाबर सिंह खर्रा, सांसद सुमेधानंद सरस्वती सहित भाजपा के कई नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस मौके शेखावाटी क्षेत्र से आये कई नेता और लोग उनके स्वागत के लिए उमड़ पड़े। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उनके स्वागत में खड़े लोगों का हालचाल पूछकर एवं हाथ जोड़कर उनका अभिवादन स्वीकार किया।

उल्लेखनीय है कि गत 17 फरवरी को नई दिल्ली में मुख्यंत्री श्री शर्मा, केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की मौजूदगी में एक त्रिपक्षीय समझौता हुआ जिसके तहत यमुना नदी का पानी राजस्थान के सीकर, चूरु एवं झुंझुनूं जिले को उपलब्ध कराया जायेगा।

जोरा

वार्ता

image