Wednesday, Aug 12 2020 | Time 02:41 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • लेबनान में सात हजार से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित
  • यूएई में कोरोना के 262 नए मामले, अबतक 63 हजार लोग संक्रमित
  • कनाडा में कोरोना मामले 120,000 के पार
  • गोवा में बिजली उपभोक्ताओं को 18 3 करोड़ रुपये की मिलेगी छूट
राज्य


भारत बचाओ रैली ने रचा इतिहास, रैली ने देशहित में दिया नया सन्देश : पंवार

भारत बचाओ रैली ने रचा इतिहास, रैली ने देशहित में दिया नया सन्देश  : पंवार

सोनीपत, 14 दिसंबर (वार्ता) कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली ने इतिहास रचा है। रैली के माध्य्म से लोगों ने बीजेपी को बता दिया है कि भारत को बचाने के लिए देशवासी एकजुट हो गए है, जल्द ही बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

विधायक पंवार ने दिल्ली रोड सेक्टर 7 से सैकड़ों वाहनों के काफिले को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया।

श्री पंवार ने कहा कि भाजपा के झूठे वादों को न सिर्फ प्रदेश की जनता समझ चुकी है, बल्कि देश की जनता जान चुकी है। इसका प्रमाण दिल्ली की रामलीला मैदान में लाखों की तादाद में उमड़े जनसमूह ने दे दिया है। अब वह दिन दूर नहीं जब केंद्र व प्रदेश में कांगेस की सरकार होगी।

उन्होने कहा कि आज व्यापारी का व्यापार चौपट हो रहा है, बेरोजगार युवक सड़कों पर घूमने को मजबूर है, ग्रहणी का महंगाई की वजह से बजट गड़बड़ा गया है, किसान न्याय की गुहार लगाता है। आज नौबत इस बात तक आ गई है कि दो समय की रोटी दाल मिलना मुश्किल हो गया है। प्याज के दाम आसमान छू गए हैं। लेकिन जल्द ही बदलाव का समय आने वाला है, जब प्रदेश व केंद्र में कांग्रेस की सरकार होगी। जहां प्रत्येक घर को रोजगार मुहैया करवाया जाएगा। विश्व में अर्थव्यवस्था के मामले में देश विश्व पर नम्बर एक पर होगा। आज लोगों की जेब ढीली होकर कुछ चुनिदा लोगों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। जनता को बगैर बताये कुछ भी लागू कर दिया जाता है। लेकिन कांग्रेस सरकार में हर वर्ग का कल्याण किया जाएगा।

सं, शोभित

वार्ता

More News
बंगाल में कोरोना मामले एक लाख के पार, 2149 की मौत

बंगाल में कोरोना मामले एक लाख के पार, 2149 की मौत

12 Aug 2020 | 12:09 AM

कोलकाता, 11 अगस्त (वार्ता) पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) के 2149 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों के संख्या मंगलवार को एक लाख पार पहुंच गयी है लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों के स्वस्थ होने की दर 72 फीसदी से अधिक हो गयी है।

see more..
देश चाहता है, राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बने: चेन्निथला

देश चाहता है, राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बने: चेन्निथला

12 Aug 2020 | 12:02 AM

तिरुवनंतपुरम, 11 अगस्त (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमेश चेन्निथला ने मंगलवार को कहा कि वायनाड लोकसभा से सांसद राहुल गांधी को देश पार्टी अध्यक्ष के रूप में देखना चाहता है और इसको लेकर स्पष्ट राय न केवल पार्टी में है बल्कि देश के धर्मनिरपेक्ष, उदार, शांतिप्रिय लोग भी यही चाहते हैं।

see more..
आंध्र में कोरोना वायरस के 9024 नये मामले, 9113 हुए स्वस्थ

आंध्र में कोरोना वायरस के 9024 नये मामले, 9113 हुए स्वस्थ

11 Aug 2020 | 11:51 PM

विजयवाड़ा, 11 अगस्त (वार्ता) आंध्र प्रदेश में कोरोना महामारी (कोविड-19) दिनो-दिन विकराल रूप लेती जा रही है और पिछले 24 घंटों के दौरान 9,024 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या मंगलवार को 2.44 लाख के पार पहुंच गयी।

see more..
मशहूर शायर राहत इंदौरी के निधन से हेमंत दुखी

मशहूर शायर राहत इंदौरी के निधन से हेमंत दुखी

11 Aug 2020 | 11:44 PM

रांची 11 अगस्त (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मशहूर शायर एवं गीतकार राहत इंदौरी के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

see more..
image