Friday, Apr 26 2024 | Time 05:25 Hrs(IST)
image
राज्य


भारत बचाओ रैली ने रचा इतिहास, रैली ने देशहित में दिया नया सन्देश : पंवार

भारत बचाओ रैली ने रचा इतिहास, रैली ने देशहित में दिया नया सन्देश  : पंवार

सोनीपत, 14 दिसंबर (वार्ता) कांग्रेस विधायक सुरेंद्र पंवार ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की भारत बचाओ रैली ने इतिहास रचा है। रैली के माध्य्म से लोगों ने बीजेपी को बता दिया है कि भारत को बचाने के लिए देशवासी एकजुट हो गए है, जल्द ही बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी।

विधायक पंवार ने दिल्ली रोड सेक्टर 7 से सैकड़ों वाहनों के काफिले को हरी झंडी दिखाकर दिल्ली के लिए रवाना किया।

श्री पंवार ने कहा कि भाजपा के झूठे वादों को न सिर्फ प्रदेश की जनता समझ चुकी है, बल्कि देश की जनता जान चुकी है। इसका प्रमाण दिल्ली की रामलीला मैदान में लाखों की तादाद में उमड़े जनसमूह ने दे दिया है। अब वह दिन दूर नहीं जब केंद्र व प्रदेश में कांगेस की सरकार होगी।

उन्होने कहा कि आज व्यापारी का व्यापार चौपट हो रहा है, बेरोजगार युवक सड़कों पर घूमने को मजबूर है, ग्रहणी का महंगाई की वजह से बजट गड़बड़ा गया है, किसान न्याय की गुहार लगाता है। आज नौबत इस बात तक आ गई है कि दो समय की रोटी दाल मिलना मुश्किल हो गया है। प्याज के दाम आसमान छू गए हैं। लेकिन जल्द ही बदलाव का समय आने वाला है, जब प्रदेश व केंद्र में कांग्रेस की सरकार होगी। जहां प्रत्येक घर को रोजगार मुहैया करवाया जाएगा। विश्व में अर्थव्यवस्था के मामले में देश विश्व पर नम्बर एक पर होगा। आज लोगों की जेब ढीली होकर कुछ चुनिदा लोगों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। जनता को बगैर बताये कुछ भी लागू कर दिया जाता है। लेकिन कांग्रेस सरकार में हर वर्ग का कल्याण किया जाएगा।

सं, शोभित

वार्ता

More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image