Wednesday, Feb 8 2023 | Time 13:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भोपाल गैस त्रासदी सबक कि हम जरूरतों के अनुसार ही करें प्राकृतिक संसाधनों का दोहन: शिवराज

भोपाल गैस त्रासदी सबक कि हम जरूरतों के अनुसार ही करें प्राकृतिक संसाधनों का दोहन: शिवराज

भोपाल, 03 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि भोपाल गैस त्रासदी हम सब के लिए सबक है कि हमें अपनी जरूरतों के अनुसार ही प्राकृतिक संसाधनों का दोहन करना चाहिए।

श्री चौहान ने भोपाल गैस त्रासदी की 38वीं बरसी पर यहां सेंट्रल लाइब्रेरी में आयोजित श्रद्धांजलि एवं सर्वधर्म प्रार्थना सभा में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि वे भोपाल गैस त्रासदी में प्राण गंवाने वाले दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उन्होंने कहा कि भोपाल गैस त्रासदी सबक है कि हम अपनी जरूरतों के अनुसार ही प्राकृतिक संसाधनों का दोहन करें। सभी धर्म मानव कल्याण की कामना के साथ प्रेरित करते हैं कि हम दूसरों की पीड़ा दूर करने के लिए कार्य करें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास और पर्यावरण में संतुलन हो। इंसान भी अपनी सीमा में रहे। हम पर्यावरण बचाने की अपनी ड्यूटी को पूरा करें।

बघेल

वार्ता

More News
विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

08 Feb 2023 | 11:02 AM

भोपाल, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में 5 फरवरी से 25 फरवरी तक चलने वाली विकास यात्रा के माध्यम से हितग्राहियों को लाभान्वित करने और उनकी समस्याओं का निराकरण करने में किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जाए एवं इनमें लगातार नवाचार हों।

see more..
image