Friday, Mar 29 2024 | Time 01:34 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रफाल मामले में कांग्रेस को लगा बड़ा तमाचा-पूनियां

रफाल मामले में कांग्रेस को लगा बड़ा तमाचा-पूनियां

जयपुर 14 दिसम्बर (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सतीश पूनियां ने आरोप लगाते हुए कहा है कि रफाल मामले में न्यायालय के निर्णय से कांग्रेस को बड़ा तमाचा लगा है और इससे देश के सामने उसकी फितरत एवं झूठ उजागर हुई हैं।

श्री पूनियां ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि रफाल मुद्दे पर आये उच्चतम न्यायालय के इस फैसले से यह स्पष्ट हो गया है कि पिछले अर्से से कांग्रेस जिस नीतियों एवं झूठ एवं पाखंड पर चलकर जिन मुद्दों को उठाया और केन्द्र की ईमानदार सरकार पर सवाल खड़े किये, इन सब मामलों में उसे बड़ा तमाचा लगा हैं।

उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट हो गया कि कांग्रेस का नेतृत्व अपरिपक्व हैं और वह देश को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस फैसले से कांग्रेस की बड़ी पोल खुली हैं और इससे देश को बदनाम किया हैं।

उन्होंने कहा कि रफाल मामले में जिस तरह से कांग्रेस ने जो देरी की उससे सैनिकों का मनोबल गिरा हैं। इस मामले में जो अनावश्यक देरी हुई इसके लिए कांग्रेस दोषी हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने मांग की कि श्री गांधी को इस मामले में तथ्यों को उजागर करना चाहिए जहां से उन्हें ये सूचनाएं मिली हैं।

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image