Thursday, Apr 18 2024 | Time 08:31 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार भाजपा को मिला नया टास्क, हर घर पर तिरंगा लहराने की तैयारी

बिहार भाजपा को मिला नया टास्क, हर घर पर तिरंगा लहराने की तैयारी

पटना 01 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पहली बार संयुक्त मोर्चा की हुई दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद अब प्रदेश भाजपा को नया टास्क मिल गया है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद संजय जायसवाल ने सोमवार को यहां पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उनकी पार्टी ऐसी है, जो हर दिन किसी न किसी कार्य में लगी रहती है। अब देश में आजादी की 75वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। इस दिन को खास बनाने के लिए देश के सभी घरों पर तिरंगा लहराने की तैयारी की जा रही है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के सभी कार्यकर्ता को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है कि वह अपने-अपने क्षेत्र के हर घर में 15 अगस्त को तिरंगा लहराने के लिए प्रोत्साहित करे। देश में नौ से 12 अगस्त तक देश भक्ति का वातावरण बनाना है। इसी तरह 13, 14 और 15 अगस्त को तीन दिनों तक हर घर में तिरंगा फहराना है। इसे भाजपा कार्यकर्ता एक अभियान के रूप में लेंगे तथा इसे सफल बनाएंगे।

उपाध्याय सूरज

जारी (वार्ता)

More News
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है :  तेजस्वी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है : तेजस्वी

16 Apr 2024 | 11:34 PM

औरंगाबाद 16 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी चीनी सामान की तरह है, जो टिकाऊ नहीं है।

see more..
image