Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मुख्यमंत्री ने कहा कि अंत्योदय ही सरकार का मूल मंत्र है। विकास के पायदान में अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना सरकार की प्राथमिकता रही है। राज्य सरकार जन कल्याणकारी योजनाओं को लगातार प्रतिबद्धता के साथ लागू कर रही है। बस आवश्यकता है कि हम जागरूक होकर सरकार के साथ कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ें। उन्होंने लोगों से कानून का पालन करने की अपील करते हुये कहा कि दुपहिया वाहन चलाते समय हेलमेट का प्रयोग सुनिश्चित करें। वाहन चलाते समय गति पर नियंत्रण रखें।
इस अवसर पर श्री दास ने वेंडर मार्केट में स्थापित पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा का अनावरण भी किया। मुख्यमंत्री ने निर्धारित समय से पहले वेंडर मार्केट के निर्माण के लिए नामित कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक श्री हेमंत अग्रवाल को सम्मानित किया तथा वेंडर मार्केट में दुकान आवंटित किए गए वेंडर के बीच पथ विक्रेता प्रमाण पत्र भी वितरण किया।
कार्यक्रम को रांची के सांसद रामटहल चौधरी, महापौर, रांची आशा लकड़ा, उपमहापौर, रांची संजीव विजयवर्गीय ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर नगर आयुक्त, रांची मनोज कुमार, अपर सचिव नगर विकास विभाग बीपीएल दास, स्थानीय पार्षद आशा देवी, नगर निगम क्षेत्र के सभी पार्षद, सभी वेंडर, संवेदक एवं बड़ी संख्या में अन्य लोग उपस्थित थे।
सूरज रमेश
वार्ता
image