Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने रालोसपा विधायकों के उनकी पार्टी में शामिल होने के संबंध में पूछे गये सवाल के जवाब में कहा कि जदयू की नीतियों के आधार पर कोई आना चाहे तो उसका स्वागत है। उन्होंने कहा कि राजनीति में हर कोई एक-दूसरे के सम्पर्क में बना रहता है।
वहीं, भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक संजय टाइगर ने कहा कि श्री कुशवाहा केन्द्रीय मंत्रिमंडल में हैं और उनकी पार्टी राजग का घटक दल है। राजग ने बिहार में जिस मजबूती के साथ वर्ष 2014 का लोकसभा चुनाव लड़ा था ठीक उसी तरह वर्ष 2019 में होने वाले चुनाव को भी सभी घटक दल मिलकर लड़ेंगे।
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि रालोसपा अध्यक्ष श्री कुशवाहा बार-बार दुहराते रहे हैं कि देशहित में श्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। जब कोई लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ रहा है तो ऐसे में सीटों का मुद्दा इसमें बाधक नहीं होगा। उन्होंने दावा किया कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में राजग की स्थिति और बेहतर होगी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाला जदयू अब राजग का अंग है। राजग के सभी घटक दलों के शीर्ष नेतृत्व आपस में मिल बैठकर सीटों का बटंवारा कर लेंगे।
उपाध्याय सूरज
रमेश
जारी (वार्ता)
image