Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


इसबीच रालोसपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री नागमणि ने कहा कि भाजपा नेतृत्व उनकी पार्टी को हैसियत के मुताबिक सीटों का बटंवारा दो दिनों में करें। पार्टी की शक्ति को नजरअंदाज करना चुनाव में महंगा पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि कल पटना में रालोसपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक बुलायी गयी है, जिसमें अगले लोकसभा चुनाव को लेकर महत्वपूर्ण फैसले लिये जायेंगे।
उल्लेखनीय है कि रालोसपा अध्यक्ष श्री कुशवाहा लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ बयान देते आये हैं और उनसे असंतुष्ट चल रहे हैं। वह श्री कुमार के उनके लिए कथित ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल किये जाने तथा रालोसपा के दो विधायकों के पाला बदलकर जदयू में शामिल होने की अटकलों को लेकर मुख्यमंत्री के खिलाफ लगातार हमलावर रहे हैं।
रालोसपा अध्यक्ष ने पिछले दिनों आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुमार उन्हें और उनकी पार्टी को बर्बाद कर देने पर उतारू हैं। राजनीतिक दलों में तोड़फोड़ करना उनकी नियति है लेकिन हम दोनों राजग में ही हैं। ऐसे में श्री कुमार को इस तरह का काम नहीं करना चाहिए। उनकी पार्टी के विधायक के पाला बदलने से उन्हें (श्री कुशवाहा ) कुछ नहीं होने वाला है क्योंकि वह कोई मुख्यमंत्री नहीं हैं जिससे उनका समर्थन कम हो जायेगा ।
उपाध्याय सूरज
रमेश
वार्ता
image