Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:00 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार कथित स्थानीय नीति की आढ़ में अपना वोट बैंक सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न तरीके से राज्य के लोगों को यहां स्थापित करना चाहती है। उन्होंने मुख्यमंत्री पर बाहरी लोगों का निवासी प्रमाण पत्र बनाने के लिए अधिकारियों पर दबाव बनाने का भी आरोप लगाया।
श्री सोरेन ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ महागंठबधन बनने के सवाल पर कहा कि समय आने पर स्थिति साफ हो जायेगी और महागठबंधन पूरे देश से भाजपा के सफाये के लिए पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगा। उन्होंने दावा कि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा को मंत्री, सांसद एवं विधायक ही नहीं कार्यकर्ता भी ढूंढंने से नहीं मिलेंगे। पूरे राज्य से इस बार भाजपा का सफाया होना तय है। उन्होंने कहा कि भाजपा महागंठबंधन को कमजोर करने के लिए आमलोगों में भ्रम फैला रही है लेकिन जागरूक जनता भाजपा के मंसूबे को पहचान गयी है।
झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष ने हाल में कविगुरू एक्सप्रेस के उद्घाटन के मौके पर भाजपा सांसद निशिकांत दूबे द्वारा झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के खिलाफ की गयी अभद्र टिप्पणी पर कहा कि जनता समय का इंतजार कर रही है और भाजपा के बड़बोले नेताओं को माकूल जवाब देगी। उन्होंनें कहा कि जिस पार्टी और व्यक्ति को बुजुर्गों के साथ सम्मानजक व्यवहार करने का संस्कार नहीं मिला हो वैसे लोगों को जनता समय पर सब सिखाती है।
सं सूरज रमेश
वार्ता
More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image