Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:15 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


श्री कुशवाहा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री एवं जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार उन्हें भाई की तरह मान-सम्मान दिया करते थे। उन्होंने कहा कि श्री कुशवाहा की मुख्यमंत्री श्री कुमार से नाराजगी सिर्फ दिखावे के लिए है। उन्हें कभी अपमानित नहीं किया गया है।
रालोसपा उपाध्यक्ष ने कहा कि वह और उनकी पार्टी के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता श्री उपेंद्र कुशवाहा के राजग से अलग होने के फैसले के साथ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि श्री उपेंद्र कुशवाहा का राजग से नाता तोड़ने का निर्णय काफी दुर्भाग्यपूर्ण है। अभी उन्हें राजग के साथ बने रहना चाहिए था क्योंकि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की गति काफी तेज है और आजादी के पहली बार ऐसा हुआ है कि मौजूदा सरकार में विकास के इतने अधिक कार्य हुये हैं।
श्री कुशवाहा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार गरीब-गुरबों के कल्याण पर विशेष ध्यान दे रही है और इसके लिए कई योजनाएं भी चला रही है। आने वाले समय में केंद्र की इन योजनाओं का लाभ लोगों को दिखाई पड़ने लगेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री उपेंद्र कुशवाहा का बहुत सम्मान करते थे। श्री कुशवाहा से प्रधानमंत्री ने इस्तीफा नहीं मांगा है बल्कि उन्होंने स्वयं त्यागपत्र दिया है। पार्टी के सभी पुराने साथी और कार्यकर्ता एवं विधायक चाहते थे कि राजग की मजबूती के लिए वह काम करें।
उपाध्याय सूरज
जारी (वार्ता)
image