Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


परिवारवाद, भ्रष्टाचार और अपराध के हिमायती को बिहार ने नकारा : जदयू

परिवारवाद, भ्रष्टाचार और अपराध के हिमायती को बिहार ने नकारा : जदयू

पटना 07 जनवरी (वार्ता) बिहार में सत्तारूढ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) ने राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद), उसके अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिवार के सदस्यों पर एक साथ हमला बोलते हुए आज कहा कि प्रदेश परिवारवाद, भ्रष्टाचार एवं अपराध की हिमायत करने वालों को नकार चुकी है।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने यहां कहा कि जेल में दरबार लगाकर राजद अध्यक्ष श्री यादव ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि यदि तुक्के से मिली झारखंड सरकार में एक छोटी हिस्सेदारी से कानून और जेल मैनुअल की धज्जी वह उड़ा सकते हैं तो कहीं गलती से बिहार में उनकी कभी लॉटरी खुली तो फिर राज्य का क्या होगा, यह जनता जनता समझ गयी है।

श्री प्रसाद ने कहा कि सामाजिक न्याय के नाम पर चंद सामाजिक समूहों को बरगलाकर सत्ता भोगने वाली स्वार्थपरक राजनीति का अंत हो चुका है। उन्होंने कहा कि चारा घोटाले के दूसरे मामले में दोषी लालू जी को पिछले वर्ष सीबीआई कोर्ट से सजा मिली है, लेकिन बिहार की जनता राजद को कब का खारिज कर चुकी है।

गौरतलब है कि झारखंड की राजधानी रांची के बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा की टीम ने रांची जिला पुलिस के साथ चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष श्री यादव से प्रतिदिन लोगों के मिलने की खबर वायरल होने के बाद राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में उनके वार्ड में रविवार को छापेमारी की। हालांकि जेल मैनुअल के अनुसार, श्री यादव को प्रत्येक सप्ताह शनिवार को अधिक से अधिक तीन लोगों से मिलने की ही अनुमति प्राप्त है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image