Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:42 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नीतीश सरकार में बिहार का हुआ सर्वांगीण विकास : आरसीपी

नीतीश सरकार में बिहार का हुआ सर्वांगीण विकास : आरसीपी

दरभंगा, 18 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय मंत्री रामचंद्र प्रसाद सिंह (आरसीपी) ने साल 2005 से अभी तक के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यकाल को बिहार के लिए स्वर्णिम काल बताते हुए आज कहा कि पूववर्ती लालू प्रसाद यादव-राबड़ी देवी सरकार के कथित जंगलराज ने राज्य का सर्वनाश कर दिया।

श्री सिंह ने कुशेश्वरस्थान विधानसभा उप चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उम्मीदवार अमन भूषण हजारी के पक्ष में चार दिवसीय जन संपर्क अभियान के तहत सोमवार को कहा कि लूट, हत्या, अपहरण जैसे उद्योग तथा भयादोहन के वातावरण से नीतीश कुमार ने भाजपा के सहयोग से बिहार को बाहर निकालकर आज विकास के मानचित्र पर स्थापित किया है जो राष्ट्रीय स्तर पर एक रिकार्ड है। उन्होंने मुख्यमंत्री की सोच तथा छवि को एक विचारधारा बताते हुए कहा कि सड़क स्वास्थ्य शिक्षा मनोरंजन आधारभूत संरचना, शराबबंदी, महिला सशक्तीकरण, जल जीवन हरियाली अभियान, दहेज प्रथा बाल विवाह उन्मूलन अभियान जैसे सोच की आज देश ही नही वरन संयुक्तराष्ट्र संघ तक ने सराहना की है जो बिहार के लिए गर्व की बात है।

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री के साथ जदयू के जिलाध्यक्ष सह बेनीपुर के विधायक डा. अजय चौधरी, प्रदेश उपाध्यक्ष शंभूनाथ झा, प्रदेश सचिव प्रफुल्ल कुमार ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष एजाज अख्तर खान उर्फ रोमी खान,महिला जिलाध्यक्ष ललिता झा समेत अन्य लोग शामिल थे।

सं.सतीश

वार्ता

More News
सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

सही मूल्य पर हो उवर्रक की बिक्री : नीतीश

09 Dec 2021 | 7:24 PM

पटना 09 दिसंबर (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज अधिकारियों को राज्य में सही मूल्य पर उवर्रक की बिक्री किये जाने के साथ ही इसके वितरण में किसी भी तरह की अनियमितता न हो, इस पर विशेष नजर रखने का निर्देश दिया।

see more..
झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

झारखंड में ओमिक्रोन के खतरे को हल्के में न लें, सतर्कता जरूरी: हेमन्त सोरेन

09 Dec 2021 | 6:15 PM

रांची, 09 दिसंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा किकोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के संभावित खतरे को मद्देनजर रखते हुए हर स्तर पर अलर्ट रहें।

see more..
image