Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा का 75 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य : अनिल जैन

भाजपा का 75 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य : अनिल जैन

हिसार, 21 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की हरियाणा इकाई के प्रभारी अनिल जैन ने आगामी प्रदेश विधानसभा चुनाव में 75 से अधिक सीटें जीतने के लिए अपनी रणनीति पर तेजी से कार्य करना शुरू कर दिया है।

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों ने नेताओं व कार्यकर्ताओं को 75 पार लक्ष्य हासिल करने के लिए विशेष टिप्स देने व धरातल पर अमली जामा पहनाने के लिए बैठकें करके मंथन का दौर शुरू कर दिया है। इसी सिलसिले में बुधवार को हिसार विधानसभा क्षेत्र की एक महत्वपूर्ण बैठक यहां जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में हलका के सभी प्रमुख पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में मंच संचालन जिला महामंत्री आशा खेदड़ ने किया।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्य के प्रभारी अनिल जैन, प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट, सांसद बृजेंद्र सिंह, राज्यसभा सांसद डीपी वत्स, विधायक एवं चेयरमैन डा. कमल गुप्ता, चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, पूर्व विधायक रणबीर गंगवा, चेयरमैन कर्ण सिंह रानौलिया, मेयर गौतम सरदाना, हिसार जिला के प्रभारी डा. ओमप्रकाश पहल, पूर्व मंत्री हरि सिंह सैनी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

बैठक का आयोजन मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों को लेकर किया गया। यह यात्रा दो सितंबर को हिसार में पहुंचेगी और इस दौरान एक जनसभा का भी आयोजन किया जाएगा। बैठक में अक्तूबर माह में संभावित चुनाव तथा 8 सितंबर को रोहतक में जन आशीर्वाद यात्रा के समापन अवसर पर प्रधानमंत्री की रैली को लेकर भी विचार विमर्श किय गया। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्य प्रभारी अनिल जैन ने पदाधिकारियों को कार्यक्रम की सफलता को लेकर विशेष टिप्स दिए।

श्री जैन ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत हमें बूथों पर जाकर लोकसभा चुनाव से अधिक तेजी के साथ काम करना होगा। हमारा लक्ष्य प्रदेश में 75 से अधिक सीटें जीतने का है और यह लक्ष्य हम हर हाल में हासिल करेंगे। हमें अति उत्साह में न रहते हुए चुनावी तैयारी में पूरी मेहनत के साथ जुटना होगा। राष्ट्रीय स्तर व प्रदेश स्तर पर भी हालात हमारे अनुकूल हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 130 करोड़ लोगों को एक साथ पिरोने का काम किया है। भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की शक्ति व ऊर्जा चुनाव जीत कर प्रधानमंत्री मोदी के हाथ और अधिक मजबूत करने का काम करेगी। धारा 370 व 35ए टूटने से पूरे देश में उत्साह का वातावरण है। यह देश की आजादी के बाद एक ऐतिहासिक कार्य है, जिसका 72 वर्ष से देश की जनता इंतजार कर रही थी।

प्रदेश संगठन महामंत्री सुरेश भट्ट ने बूथ इकाईयों से लेकर पन्ना इकाईयों की संगठनात्मक जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुखों के गठन की प्रक्रिया गत लोकसभ चुनाव में शुरू की गई थी, जिसके कारण हम सभी 10 लोकसभा सीटें जीतने में सफल हो पाए थे। विधानसभा चुनाव में पन्ना प्रमुखों की अहम भूमिका रहेगी। हमारे सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी घोषित हैं जो कमल का फूल है।

More News
कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

कैंटर ने मारी ऑटो काे टक्कर, मजदूर की मौत, 10 घायल

17 Apr 2024 | 8:21 PM

हिसार, 17 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में हिसार कैंट के गेट नंबर एक के सामने बुधवार मनरेगा मजदूरों से भरे ऑटो को कैंटर ने टक्कर मार दी, जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई और 10 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए।

see more..
कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण रोकने के लिए वकीलों की फ़ौज खड़ी कीः अनुराग

17 Apr 2024 | 8:20 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा है कि आज अयोध्या जी में भी रामलला की पहली नवमी पर भगवान सूर्यदेव स्वयं उनकी आरती उतार रहे हैं। पूरी दुनिया के अलग अलग कोनों में श्री राम जी की कथा का आयोजन होता है पर पिछले 60 वर्षों में कांग्रेस ने भारत में हीं श्री राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए और राम सेतु को काल्पनिक बताया। यही नहीं कांग्रेस ने राम मंदिर ना बनें इसके लिए वकीलों की फौज खड़ी की।

see more..
हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

हिमाचल में नौ शहरों के पारे में आया उछाल, ‘आरेंज व येलो अलर्ट’

17 Apr 2024 | 8:14 PM

शिमला, 17 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में बुधवार को मौसम साफ रहा। चटख धूप खिलने से दिन के तापमान में बढ़ोतरी हुई है। मैदानी इलाकों में गर्मी का काफी असर देखा गया।

see more..
image