Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:33 Hrs(IST)
image
राज्य


नगर परिषद चुनाव में भाजपा और आप का सफाया तय :अमरिन्दर

नगर परिषद चुनाव में भाजपा और आप का सफाया तय :अमरिन्दर

चंडीगढ़, 16 फरवरी (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी का नगर परिषदों के चुनावों में सफाया तय है और ये अपनी हार नजर आने के कारण धांधली के आरोप लगा रही हैं।

चुनाव के नतीजे बुधवार को आयेंगे । मुख्यमंत्री ने आज यहां कहा कि इन चुनावों में उनका निश्चित है। भाजपा, आप और शिरोमणि अकाली दल का इन चुनावों में पूरी तरह सफाया होना तय है । ये सभी दल लोगों को विश्वास खो चुके हैं । इन सभी पार्टियों ने मिलकर पंजाब को बर्बाद किया है और इनके लोक विरोधी और पंजाब विरोधी कार्यों की लम्बी सूची में अब खेती कानूनों का नया अध्याय दर्ज हो गया है।

उन्होंने कहा कि लोगों ने इन पार्टियों की लीडरशिप को नकार दिया है जो अपनी नाकामयाबी छिपाने के लिए बहाने बना रही हैं। मेरी सरकार और मेरी पार्टी उस चुनाव को कमज़ोर करने की कोशिश क्यों करेगी, जिसको हम साफ़ तौर पर जीत रहे हैं। दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा की तरह ही पंजाब में भी चुनावों के दौरान हुई हिंसा की वारदातें भाजपा और आप की मिलीभगत का नतीजा हैं।

कैप्टन सिंह ने कहा कि आप पार्टी भ्रामक प्रचार करने और जन विरोधी एजेंडा आगे बढ़ाने के लिए भाजपा की कठपुतली से ज्य़ादा कुछ नहीं है। चाहे भाजपा हो या आप या शिरोमणि अकाली दल ,ये पार्टियाँ ज़मीनी सच्चाई से कोसों दूर हैं और लोगों की नब्ज़ पहचानने में नाकाम रही हैं ।

शर्मा

वार्ता

image