Friday, Mar 29 2024 | Time 04:07 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा, बीजद ने अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए बुलायी बैठक

भाजपा, बीजद ने अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए बुलायी बैठक

भुवनेश्वर 29 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने देश में आम चुनाव 2024 से पहले ओडिशा में पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए गुरुवार को पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा यहां पहुंचे। श्री नड्डा यहां दो दिवसीय दौरे पर आए हैं।

वर्ष 2020 में पार्टी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के बाद श्री नड्डा की यह राज्य की पहली यात्रा है। श्री नड्डा के यहां बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के बाद उन्हें पार्टी की राज्य ईकाई के मुख्यालय ले जाया गया जहां भाजपा युवा मोर्चा ने वृहद बाइक रैली का आयोजन किया।

इसके बाद वह यहां जनता मैदान पर बूथ लेवल के पार्टी कार्यकताओं को संबोधित करेंगे और बाद में 2024 के चुनाव को लेकर रणनीति के संबंध में सांसदों, विधायकों और पार्टी के वरिष्ठनेताओं से बात करेंगे।

आज शाम को पार्टी अध्यक्ष पुरी के लिए रवाना होंगे और वहां रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन सुबह श्री नड्डा ओडिशा विधानसभा में पार्टी के पूर्व उप नेता बिष्णु सेठी के शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए धमानगर के लिए रवाना होंगे, जिनका हाल ही में भगवान जगन्नाथ के दर्शन के बाद निधन हो गया था।

भाजपा की रैली में भारी भीड़ जुटने की संभावना के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा के चाकचौबंद इंतजाम किये हैं। और पुलिस की 25 टुकडियों को कानून व्यवस्था बनाये रखने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

भाजपा के बाद बीजू जनता दल (बीजद) भी पार्टी कार्यकर्ताओं की ऐसी ही एक बैठक कराने की योजना बना रही है। यह बैठक दो अक्टूबर से शुरू होकर एक माह तक चलेगी जिसे जन संपर्क यात्रा के नाम से जाना जायेगा। इस बैठक को पार्टी प्रमुख नवीन पटनायटक संबोधित करेंगे।

सोनिया, उप्रेती

वार्ता

image