Friday, Mar 29 2024 | Time 08:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


भाजपा देश को तोड़ने के लिए लाई सीएए एवं एनआरसी-सिंह

भाजपा देश को तोड़ने के लिए लाई सीएए एवं एनआरसी-सिंह

अलवर 12 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर देश को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह इसके लिए नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) एवं राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) को लाई है।

श्री सिंह आज अपने निवास पर जनसुनवाई के बाद मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि एक तरफ आर्थिक मंदी है, किसान आत्महत्या कर रहा है और ऐसी आमजन से जुड़ी समस्याओं पर से ध्यान बंटाने के लिए सीएए और एनआरसी लाई गई है। जेएनयू में हिंसा के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा अब गुंडागर्दी पर उतर आई है। रात को किस तरीके से मारपीट की जाती है। उन्होंने कहा कि अब युवा नई आजादी के लिए लड़ेंगे।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का जेएनयू में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा दबाव की राजनीति कर रही है, इसलिए दीपिका पादुकोण की मूवी पर बैन लगाने सहित उसके खिलाफ सोशल मीडिया पर अनर्गल बातें की जा रही हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मीडिया पर भी दबाव डाल रही है और उसको भी कुचलना चाहती है।

उन्होंने कहा कि अलवर में पानी की समस्या का समाधान स्थाई रूप से किया जाएगा क्योंकि अब गर्मियां शुरू होने वाली हैं और आठ पंचायत समिति डार्क जोन में है। कांग्रेस की सरकार ने चंबल के पानी लाने की योजना बनाई थी और उसमें बजट भी स्वीकृत किया गया है। उन्होंने बताया कि अलवर जिले के जितने भी बांध हैं उनके पुराने चैनल को साफ कराने की दिशा में कार्य किया जाना चाहिए और प्राचीन काल में जो पानी एकत्रित करने का सिस्टम था उसको मजबूत किया जाना चाहिए।

उन्होंने बताया कि अलवर शहर ही नहीं पूरे अलवर जिले में पानी की समस्या है। पंचायत राज चुनाव का जिक्र करते उन्होंने कहा कि जिस तरीके से नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस पर जनता ने भरोसा दिलाया है। उसी तरीके से पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस जीतेगी।

जैन जोरा

वार्ता

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image