Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा से कांग्रेस में आए नेताओं ने भाजपा को जमकर कोसा

भाजपा से कांग्रेस में आए नेताओं ने भाजपा को जमकर कोसा

अशोकनगर, 31 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के अशोकनगर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व विधायक जगन्नाथ सिंह रघुवंशी का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ।

वायरल वीडियो में पूर्व विधायक श्री रघुवंशी मीडिया से बात करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा एवं ग्वालियर संभाग के संगठन मंत्री शैलेन्द्र बरुआ के खिलाफ अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे हैं।

पूर्व विधायक श्री रघुवंशी, पूर्व विधायक राजकुमार सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष मलकीत सिंह संधू ने मंगलवार को भोपाल में भाजपा की सदस्यता छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। इसी क्रम में बुधवार को यह तीनों नेता क्षेत्रीय सांसद एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की प्रेस कांफ्रेंस के बाद मीडिया से रूबरू हो रहे थे। यह वायरल वीडियो इसी का बताया गया है।

भाजपा में रहने के दौरान अक्‍सर कांग्रेस नेता श्री सिंधिया को निशाना बनाते रहने वाले पूर्व विधायक श्री रघुवंशी कांग्रेस में आते ही अपने से छोटी उम्र के श्री सिंधिया के पैर छूते नजर आए। इतना ही नहीं पूर्व विधायक ने पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष्‍ा प्रभात झा और संभागीय संगठन शैलेन्‍द्र बरुआ के खिलाफ अमर्यादित टिप्‍पणी भी की।

भाजपा से कांग्रेस में आए इन तीनों नेताओं ने भाजपा और उसके नेताओं पर टिप्पणियां करके जमकर भड़ास निकाली।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image