Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:22 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ओबीसी का हक कम कर खुशियां मना रही भाजपा, कांग्रेस देगी 27 फीसदी टिकट : कमलनाथ

ओबीसी का हक कम कर खुशियां मना रही भाजपा, कांग्रेस देगी 27 फीसदी टिकट : कमलनाथ

भोपाल, 19 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) का हक कम कर जश्न मना रही है और कांग्रेस निकाय चुनाव में इस वर्ग को 27 फीसदी टिकट देगी।

श्री कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा, 'बेहद शर्मनाक है कि ओबीसी वर्ग का हक़ कम कर आज भाजपा जश्न व ख़ुशियाँ मना रही है , इसे अपनी जीत बता रही है..? हमारा तो दृढ़ संकल्प है कि हम ओबीसी वर्ग का हक़ कम नही होने देंगे, उनको उनका अधिकार हर हाल में देंगे, आगामी निकाय चुनाव में उन्हें 27 फीसदी टिकट देंगे।'

उन्होंने कहा कि ओबीसी वर्ग जानता है कि किसने उसके हित के लिये काम किये, किसने उन्हें आरक्षण दिया, किसने उनके आरक्षण को बढ़ाया। उन्होंने कहा कि ओबीसी वर्ग को ये भी पता है कि किसने उनके बढ़े हुए आरक्षण को साज़िश व षड्यंत्र रच छीनने का प्रयास किया।

उच्चतम न्यायालय द्वारा कल राज्य में पंचायत चुनाव में ओबीसी आरक्षण संबंधित फैसला दिए जाने के बाद से प्रदेश में बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है। सत्तारूढ़ भाजपा फैसले को अपनी जीत बता रही है, वहीं कांग्रेस का आरोप है कि भाजपा ने ओबीसी वर्ग का हक कम कर दिया है।

गरिमा

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image