Friday, Apr 19 2024 | Time 10:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा ने इंवेस्टर्स मीट के नाम पर की धोखाधड़ी : अोझा

भाजपा ने इंवेस्टर्स मीट के नाम पर की धोखाधड़ी : अोझा

भोपाल, 24 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने भारतीय जनता पार्टी पर कटाक्ष करते हुए नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव से पूछा है कि भाजपा के 15 साल के कार्यकाल में हुईं इंवेस्टर्स मीट से प्रदेश में कितने उद्योग स्थापित हुए।

कांग्रेस की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के मुताबिक श्रीमती ओझा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा दावोस में दिए गए बयान पर नेता प्रतिपक्ष श्री भार्गव की प्रतिक्रिया को हास्यास्पद और हताशापूर्ण बताया है। श्रीमती ओझा ने श्री भार्गव से पूछा कि भाजपा के 15 वर्ष के शासन काल में जो इन्वेस्टर्स मीट हुई हैं, उनसे कितने उद्योग स्थापित हुए और कितने लोगों को रोजगार मिला।

श्रीमती ओझा ने आरोप लगाया कि भाजपा के कार्यकाल में इन्वेस्टर्स मीट के आयोजन पर जो करोड़ों-अरबों रुपए की शासकीय राशि खर्च हुई उसका हिसाब भी भाजपा ने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ की विदेशी निवेशकों से हुई मुलाकात के बेहतर परिणाम निश्चित रूप से सामने आएंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा शासनकाल में प्रदेश में न के बराबर निवेश हुआ क्योंकि देश-विदेश के निवेशक मध्यप्रदेश में तत्कालीन शिवराज सिंह चौहान सरकार के भ्रष्टाचार से भयभीत थे।

 

image