Thursday, Nov 22 2018 | Time 01:16 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
भारत Share

बंगाल में पुल गिरने की घटना पर शाह ने जताया क्षोभ

बंगाल में पुल गिरने की घटना पर शाह ने जताया क्षोभ

नयी दिल्ली/ कोलकाता 05 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता में माझेरहाट पुल गिरने की घटना पर क्षोभ व्यक्त करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को बचाव अभियान में शामिल होने के निर्देश दिये हैं।

श्री शाह ने ट्वीट किया , “घटना से प्रभावित लोगों के परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। मैं घायलों के शीघ्र सकुशल की कामना करता हूं।” उन्होंने कहा कि पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के नेताओं को लोगों की मदद और जरूरतमंदों को सभी तरह की सहायता उपलब्ध करानी चाहिए।

भाजपा के कइई नेताओं ने हादसे को लेकर राज्य की ममता बनर्जी सरकार की आलोचना की है। पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल राय ने कहा कि सुश्री बनर्जी को घटना की पूरी जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

केंद्रीय मंत्री एवं आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने घटना को अत्यंत दुखदायी खबर बताया । उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि बहुत से वरिष्ठ तृणमूल मंत्री और महापौर नियमित रूप से इस पुल के जरिये यात्रा करते हैं, इसके बावजूद पुल ध्वस्त हो गया।

More News
नोटबंदी का रबी अभियान पर असर नहीं हुआ था :कृषि मंत्रालय

नोटबंदी का रबी अभियान पर असर नहीं हुआ था :कृषि मंत्रालय

21 Nov 2018 | 6:40 PM

नयी दिल्ली 21 नवम्बर (वार्ता) कृषि मंत्रालय ने स्पष्ट किया है कि 2016-17 में नोटबंदी का रबी अभियान पर विपरीत असर नहीं हुआ था। कृषि मंत्रालय ने मीडिया में नोटबंदी का किसानों पर हुए असर की खबर पर टिप्पणी करते हुए आज कहा कि उसका मत है कि रबी अभियान पर नोटबंदी का विपरीत असर नहीं हुआ था।

 Sharesee more..
टीआरएस सांसद से मिले राहुल

टीआरएस सांसद से मिले राहुल

21 Nov 2018 | 6:28 PM

नयी दिल्ली, 21 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरए) से मंगलवार को इस्तीफा देने वाले लोकसभा सदस्य के विशेश्वरैया रेड्डी से आज यहां मुलाकात की।

 Sharesee more..
image