Friday, Apr 19 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
राज्य


कर्नाटक में येदि-रेड्डी के भ्रष्टाचार का दौर लेकर आ रही भाजपा: कांग्रेस

कर्नाटक में येदि-रेड्डी के भ्रष्टाचार का दौर लेकर आ रही भाजपा: कांग्रेस

बेंगलुरू 22 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने आज खनन घोटाले में शामिल जनार्दन रेड्डी को फिर से गले लगाने के लिए भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की खिंचायी की और कहा कि भगवा पार्टी कर्नाटक में भ्रष्टाचार के दूतों को एक ‘प्लेटफार्म’ उपलब्ध करा रही है।

कांग्रेस नेता राज बब्बर और प्रियंका चतुर्वेदी ने यहां एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि भाजपा ने पूरी तरह से यू-टर्न लिया है और श्री रेड्डी को गले लगा रही है जबकि उनके पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने पहले कहा था कि खनन व्यवसायियों के साथ भाजपा का कोई संबंध नहीं है।

सुश्री चतुर्वेदी ने कहा, “ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार की अनुमति नहीं देंगे , लेकिन रेड्डी एपिसोड के बाद भाजपा “ सिर्फ खाऊंगा और खाने दूंगा” वाली पार्टी के रूप में सामने आयी है। कर्नाटक में येदि-रेड्डी एपिसोड ने साबित कर दिया कि भाजपा ने भ्रष्टाचार के दूतों के लिए मंच बनाया है।”

श्री बब्बर ने कहा कि रेड्डी बंधुओं के साथ मंच साझा कर भाजपा नेता अपने ही मुंह की खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दक्षिणी राज्यों में कर्नाटक में स्वच्छ प्रशासन कायम है और इसका श्रेय मुख्यमंत्री सिद्दारामैया को जाता है।

चुनाव प्रचार के सिलसिले में यहां पहुंचे असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने कहा कि भाजपा शासन में लोकतंत्र खतरे में है। वर्ष 2012 में कर्नाटक के तत्कालीन मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि उस दौरान बेंगलुरू में काफी संख्या में पूर्वोत्तर राज्यों के लोगों को निशाने पर रखा गया था। उन्होंने कहा कि केवल कांग्रेस ही सांप्रदायिक बलों का मुकाबला कर सकती है।

टंडन, नीरज

वार्ता

More News
उत्तराखंड में शाम पांच बजे तक 53.56 प्रतिशत मतदान

उत्तराखंड में शाम पांच बजे तक 53.56 प्रतिशत मतदान

19 Apr 2024 | 7:32 PM

देहरादून, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में लोकसभा चुनावों के लिए शाम पांच बजे तक कुल 53.56 फीसदी मतदान हुआ। राज्य के कई स्थानों पर मतदान जारी रहने की भी खबर है।

see more..
उत्तराखंड में शाम पांच बजे तक हुआ मात्र 53.56 फीसदी मतदान

उत्तराखंड में शाम पांच बजे तक हुआ मात्र 53.56 फीसदी मतदान

19 Apr 2024 | 7:29 PM

देहरादून, 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड में शुक्रवार सुबह सात बजे शुरू हुए आम लोकसभा (लोस) चुनावों के लिए शाम पांच बजे तक कुल 53.56 प्रतिशत मतदान हुआ।

see more..
image