Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा मिलावटखोरों के खिलाफ चलाए गए अभियान पर कर रही षड्यंत्र: ओझा

भाजपा मिलावटखोरों के खिलाफ चलाए गए अभियान पर कर रही षड्यंत्र: ओझा

भोपाल, 22 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज मुख्य विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताआ पर प्रदेश में कांग्रेस सरकार द्वारा मिलावटखोरों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान पर षडयंत्र किए जाने का आरोप लगाया।

श्रीमती ओझा ने यहां मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अभय दुबे के साथ एक संयुक्त पत्रकार वार्ता में कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा मिलावटखोरों को खिलाफ अभियान चलाया गया है और इसी कड़ी में उज्जैन के एक आरोपी कीर्ति वर्धन केलकर को खाद्य पदार्थो में मिलावट करते रंगे हाथों पकड़ा गया और उस पर रासुका लगाया गया, लेकिन केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा आरोपी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई काे निरस्त कर दिया गया।

श्रीमती ओझा ने आरोप लगाते हुए कहा कि पुख्ता सबूत होने के बावजूद आरोपी की रासुका की कार्रवाई को षड्यंत्र पूर्वक निरस्त कराया गया है। उन्होंने कहा कि यह वही आरोपी है, जिसके खिलाफ पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान वर्ष 2015 में भी मिलावटखोरी का मामला दर्ज किया गया था और बाद में न्यायालय ने भी इसे दोषी पाया था। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि क्या केन्द्रीय गृह मंत्रालय को अंधेरे में रखकर यह कार्रवाई निरस्त करायी गयी है।

उन्होंने इसे बेहद शर्मनाक बताते हुए कहा कि मध्यप्रदेश भाजपा के नेता मिलावटखोरों के साथ सत्ता में रहते हुए भी खड़े थे और आज प्रतिपक्ष में हैं, तब भी मिलावटखोरों का साथ निभा रहे हैं। जबकि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मिलावट मुक्त मध्यप्रदेश का संकल्प लिया है।

बघेल

वार्ता

image