Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


शाह के दौरे से पहले भाजपा प्रतिनिधिमंडल पलानीस्वामी से मिला

शाह के दौरे से पहले भाजपा प्रतिनिधिमंडल पलानीस्वामी से मिला

चेन्नई, 27 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तमिलनाडु यात्रा से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्य में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेताओं से मुलाकात की है।

इन भाजपा नेताओं के दल में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री एवं तमिलनाडु में पार्टी के चुनाव प्रभारी जी किशन रेड्डी, केंद्रीय मंत्री और तमिलनाडु में पार्टी पर्यवेक्षक वी के सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव सी. टी. रवि और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एल मुरुगन ने अन्नाद्रमुक के सह-समन्वयक और मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी से मुलाकात की। श्री पलानीस्वामी को शनिवार सुबह अपने शिविर कार्यालय में अन्नाद्रमक के नेतृत्व वाले मोर्चे के मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में नामित किया गया है। बाद में वे अन्नाद्रमुक के समन्वयक और उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम से अलग से मिले।

अन्नाद्रमुक सूत्रों ने हालांकि इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया लेकिन रिपोर्टों में कहा गया है कि छह अप्रैल के विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के साथ प्रारंभिक स्तर की सीटों के बंटवारे के बारे में वार्ता हुई है। सीटों के बंटवारे के मुद्दों को अंतिम रूप देने के लिए राजनीतिक दलों के बीच होड़ मचने के साथ भाजपा ने चुनाव लड़ने के लिए सीटों की संख्या के बारे में अपना मत रखा था।

श्री शाह के चेन्नई पहुंचने और एक होटल में रात भर रुकने के दौरान सीट बंटवारे को अंतिम रूप दिए जाने की संभावना थी और उनकी उपस्थिति में इसकी घोषणा करने की संभावना हो सकती है। वह अपने तय कार्यक्रम के अनुसार पुड्डुचेरी के कराईकल का दौरा करने के बाद कल भाजपा के कार्यकर्ताओं और विल्लुप्पुरम में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जिसके बाद वह हेलीकॉप्टर से चेन्नई आएंगे और एक विशेष उड़ान के जरिए नयी दिल्ली रवाना होंगे।

ऐसी रिपोर्ट हैं कि चेन्नई में रुकने के दौरान श्री शाह यहां श्री पलानीस्वामी और श्री पन्नीरसेल्वम से मिल सकते हैं, जहां सीट बंटवारे को लेकर को अंतिम फैसला हो सकता है।

उप्रेती.श्रवण

वार्ता

image