Friday, Mar 29 2024 | Time 20:58 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


मध्यप्रदेश में भाजपा ने जनादेश का अनादर किया : सदानंद सिंह

मध्यप्रदेश में भाजपा ने जनादेश का अनादर किया : सदानंद सिंह

भागलपुर, 20 मार्च (वार्ता) बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर मध्यप्रदेश की जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया और कहा कि सत्ता के लिए राजनीतिक जोड़तोड़ करने में माहिर भाजपा का असली चेहरा फिर से उजागर हो गया है।

श्री सिंह ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा ने राजनीतिक जोड़तोड़ के जरिए मध्यप्रदेश की जनता द्वारा दिये गये जनादेश का अनादर किया है जो लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में सत्ता हासिल करने के लिए जिस तरह भाजपा ने जोड़तोड़ किया था, उसी तरह का खेल मध्यप्रदेश की सत्ता में आने के लिए भी किया।

कांग्रेस नेता ने कहा कि मध्यप्रदेश के राजनीतिक ड्रामे में भाजपा आज जरूर सफल हो गई है लेकिन वह जनता का विश्वास जीतने में विफल रही है। कांग्रेस के 22 विधायकों का इस्तीफा कराकर उसे प्रदेश से बाहर अपने निगरानी में रखना भाजपा के दोहरे चरित्र को दर्शाता है। वहीं, इससे यह भी पता चलता है कि वह सत्ता की कितनी भूखी है।

श्री सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार ने किसानों के हित में बड़े ही साहसिक कदम उठाए हैं। जनहित में कमलनाथ सरकार के द्वारा मध्यप्रदेश में किए गए कार्य काबिले तारीफ है जिसे वहां की जनता भी भूल नहीं सकती है।

सं.सतीश

वार्ता

image