Saturday, Jun 25 2022 | Time 13:01 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सपा बसपा की तुष्टीकरण की राजनीति को भाजपा ने नाकाम किया : राजनाथ

सपा बसपा की तुष्टीकरण की राजनीति को भाजपा ने नाकाम किया : राजनाथ

शाहजहांपुर, 07 फरवरी (वार्ता) केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर जाति और धर्म के आधार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सपा बसपा की इस राजनीति को नाकाम कर दिया।

श्री सिंह ने सोमवार को शाहजहांपुर जिले के भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार के दौरान कटरा विधानसभा सीट पर जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर आरोप लगाया कि सपा, बसपा और कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति करती हैं। उन्होंने कहा कि ये दल जाति, पंथ और मजहब के नाम पर राजनीति कर अपनी चुनावी नैया पार लगानी चाहती हैं, लेकिन भाजपा ने उनके मंसूबो को सफल नहीं होने दिया।

गौरतलब है कि शाहजहांपुर सीट से योगी सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना भाजपा के उम्मीदवार हैं। श्री सिंह के शाहजहांपुर पहुंचने पर श्री खन्ना और राज्य सरकार में मंत्री जितिन प्रसाद ने उनका स्वागत किया। श्री सिंह ने इस जिले में खन्ना सहित भाजपा के सभी उम्मीदवारों की जीत का दावा करते हुए कहा कि जनता भाजपा के बेदाग उम्मीदवारों को जिताने के लिये संकल्पबद्ध हो चुकी है।

सं निर्मल राम

वार्ता

More News
राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करेगी बसपा : मायावती

राष्ट्रपति चुनाव में द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करेगी बसपा : मायावती

25 Jun 2022 | 11:44 AM

लखनऊ, 25 जून (वार्ता) अगले महीने होने जा रहे राष्ट्रपति चुनाव में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करेगी।

see more..
image