Friday, Mar 1 2024 | Time 13:57 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मोदी की जनसभाओं से जनता में उत्साह के कारण मिला भाजपा को बहुमत: सिंह

मोदी की जनसभाओं से जनता में उत्साह के कारण मिला भाजपा को बहुमत: सिंह

जयपुर, 03 दिसंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह ने कहा है कि विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रदेश में हुई जनसभाओं से जनता में उत्साह के कारण प्रदेश में पार्टी को स्पष्ट बहुमत मिला है।

श्री सिंह ने आज यहां चुनाव परिणाम के बाद मीडिया से बात करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि चुनाव में प्रदेश की जनता ने भरपूर सहयोग दिया। उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं एवं जनता का आभार जताते हुए कहा कि श्री मोदी की राजस्थान में हुई जनसभाओं में उन्हे सुनने के लिए जिस तरह जनता उमड़ रही थी उसे देखकर ही स्पष्ट हो गया था कि पार्टी को बहुमत मिलेगा।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में श्री मोदी के नेतृत्व में विकास होगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कुशल नेतृत्व में समय समय पर राजस्थान को मार्ग दर्शन मिला। इसके लिए उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ में भी श्री मोदी के नेतृत्व में विजय हासिल हुई और वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में भी पार्टी राजस्थान की सभी 25 सीटें जीतेगी।

जोरा जांगिड़

वार्ता

More News
शेखावत ने जोधपुर शिल्प समागम मेले का किया उद्घाटन

शेखावत ने जोधपुर शिल्प समागम मेले का किया उद्घाटन

29 Feb 2024 | 11:34 PM

जोधपुर, 29 फरवरी (वार्ता) केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री श्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सबका साथ, सबका विकास, आत्मनिर्भर भारत और वोकल फॉर लोकल पर आधारित जोधपुर शिल्प समागम मेले का गुरुवार को यहां उद्घाटन किया।

see more..
राजस्थान की भाजपा सरकार जनता को कर रही भ्रमित-डोटासरा

राजस्थान की भाजपा सरकार जनता को कर रही भ्रमित-डोटासरा

29 Feb 2024 | 11:24 PM

जयपुर, 29 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए मांग की है कि उसके द्वारा पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) तथा गत 17 फरवरी को यमुना के जल के लिए हरियाणा सरकार से जो समझौता किया गया है उसे सार्वजनिक कर जनता को सच्चाई से अवगत कराया जाना चाहिए।

see more..
विधानसभा के उत्कृष्ट कर्मी होंगे सम्‍मानित-देवनानी

विधानसभा के उत्कृष्ट कर्मी होंगे सम्‍मानित-देवनानी

29 Feb 2024 | 11:13 PM

जयपुर, 29 फरवरी (वार्ता) राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने कहा है कि गणतन्त्र दिवस और स्वतन्त्रता दिवस पर विधानसभा में आयोजित समारोह में विधानसभा सचिवालय के उत्कृष्ट अधिकारी और कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा।

see more..
image