Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा सरकार ने देश की जनता के साथ धोखा किया:कांग्रेस

भाजपा सरकार ने देश की जनता के साथ धोखा किया:कांग्रेस

देवरिया, 29 जनवरी (वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की सरकार पर देश की जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसका जवाब जनता अपने मतों से आगामी चुनाव में देगी।

श्री सिंह ने मंगलवार को यहां पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से कहा कि लोगों का वोट हासिल करने के लिए भाजपा ने वायदे तो बहुत किए, लेकिन उन पर खरा नहीं उतर पाई। भाजपा ने बाते तो बहुत बड़ी-बड़ी की थी, लेकिन वह अपनी बातों तथा वायदों पर खरी नहीं उतर सकी और पूरी तरह से देश की जनता के साथ धोखा किया है।

उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एलान किया है कि अगर हमारी सरकार सत्ता में आई तो देश के सभी गरीब लोगों को 'न्यूनतम आय की गारंटी ' दी जायेगी। मोदी सरकार पर तंज कसते हुये उन्होंने कहा कि क्या विदेशों में जमा कालाधन देश में आ गया। क्या देश की जनता के खातों में लाखों रूपये आ गये। क्या गंगा मईया साफ हो गई। ये सब ऐसी बातें है। जिसको लेकर मोदी सरकार सत्ता में आई थी। लेकिन वह अपने किये गये वायदों को पूरा नहीं कर सकी।

श्री सिंह ने कहा कि देश में एकमात्र पार्टी कांग्रेस ही है, जो विकास को लेकर चलती है और इस बात को देश की जनता फली भांति जानती है। आगामी लोकसभा चुनाव में देश की जनता मोदी सरकार को उखाड़ कर कांग्रेस को पूर्ण बहुमत की सरकार बनवा कर एक बार फिर सत्ता में लायेगी।

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image