Friday, Apr 19 2024 | Time 17:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा ने गरीबों के जीवन को बदलने का कार्य किया है-विष्णुदत्त

भाजपा ने गरीबों के जीवन को बदलने का कार्य किया है-विष्णुदत्त

अनूपपुर, 24 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पहले की सरकारें गरीबी हटाने का केवल नारा देती थी, लेकिन भाजपा की सरकार ने गरीबों के जीवन को बदलने का कार्य किया है।

श्री शर्मा आज यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पूरी ताकत से मैदान में उतरेंगे और पार्टी के पक्ष में चुनाव परिणाम हासिल करेंगे। उनके साथ पार्टी नेतृत्व खड़ा है। प्रदेश सरकार ने गरीब कल्याण की योजनाओं के जरिए उनका जीवन स्तर ऊपर उठाया है। इसलिए हर कार्यकर्ता और प्रत्याशी पूरी ताकत से चुनाव मैदान में उतरें और पूरी ताकत से काम करें।

उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें गरीबी हटाने का केवल नारा देती थी, लेकिन भाजपा की सरकार ने गरीबों के जीवन को बदलने का कार्य किया है। देश में जो काम भाजपा की सरकार ने किया है, आजादी के बाद वो कभी नहीं हुआ था। पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के सपने को साकार करने की दिशा में बड़े पैमाने पर कार्य किए गए। हर गरीब के सिर पर छत और गैस कनेक्शन दिये गए। आयुष्मान कार्ड के माध्यम से उपचार की सुविधा दी। बेटियों के लिए ऐसी योजनाएं चलाई गईं, जिसके कारण बालक और बालिकाओं के बीच की बढ़ती खाई कम हुई है।

श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान अनूपपुर-शहडोल जिले में सड़कों पर जो गड्ढे थे, वो आज भी भुलाए नहीं जाते। लेकिन अब भाजपा की सरकारों ने सड़कों का ऐसा जाल बिछाया है। कार्यक्रम स्थल पर श्री शर्मा ने नगर परिषद के वार्ड 12 से निर्विरोध निर्वाचित भाजपा प्रत्याशी सुनील कुमार चौरसिया को बधाई दी और इसे पार्टी के लिए अच्छी शुरुआत बताया।

नाग

वार्ता

image