Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:53 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


विकास के बूते भाजपा को मिल रहा है जोरदार समर्थन: मनोहरलाल

विकास के बूते भाजपा को मिल रहा है जोरदार समर्थन: मनोहरलाल

गोहाना (सोनीपत) 18 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के विकास कार्यों के कारण लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पार्टी को जोरदार समर्थन मिल रहा है जो 12 मई को वोटों में तब्दील होकर विपक्ष काे पराजित करेगा।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने गुरुवार को सोनीपत के उपमंडल गोहाना में कनेक्ट टू पीपल कैंपेन के तहत रोड शो करते हुए आमजन से सीधा संवाद किया। वह तीन किलोमीटर लंबे रोड शो में शामिल हुए। शहर के मुख्य मार्गों से गुजरने के दौरान उनके स्वागत के लिए शहर के कोने-कोने से आये हजारों लोगों ने पूरे जोश और उत्साह के साथ इसमें हिस्सा लिया।

रोड शो के दौरान 40 स्थानों पर 100 के करीब संगठनों ने हर 40 से 50 मीटर पर जोरदार स्वागत कर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को आनंदित कर दिया। सामाजिक, धार्मिक एवं व्यापारी संगठनों के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल वर्षा की और पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिह्न भेंट किए।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रोड शो का आगाज करीब सवा पांच बजे बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर चौक (फव्वारा चौक) से शुरू किया। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन, निवर्तमान सांसद एवं आम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी

रमेश कौशिक, भाजपा जिलाध्यक्ष धर्मबीर नांदल, पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग चेयरमेन रामचन्द्र जांगड़ा, नगर परिषद चेयरपर्सन रजनी विरमानी के साथ खुली जीप पर सवार होकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल शहर के बाजार, मुख्य

मार्गों से गुजरे। देर शाम तक चले रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने सहयोगियों के साथ सिविल रोड, समता चौक, बरोदा रोड काठ मंडी, अग्रसेन चौक, नगर परिषद कार्यालय, छोटूराम चौक, शहीद चौक, देवीलाल चौक, मुगलपुरा होते हुए टीटू धर्मशाला में रोड शो का समापन हुआ।

मुख्यमंत्री ने कहा कि देश की सुरक्षा और अखंडता के लिए एक बार फिर मोदी सरकारी जरूरी है। उन्होंने कहा देश के लिए हम अपना सब कुछ न्योछावर करने को तैयार हैं। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा भाजपा देश के विकास और जनता की भलाई के लिए काम कर रही है और यह सिलसिला आगे अधिक गति से जारी रहेगा।

image