Sunday, Feb 25 2024 | Time 07:09 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राज्य सरकार की राहत योजनाओं को पचा नहीं पा रही है भाजपा-धारीवाल

राज्य सरकार की राहत योजनाओं को पचा नहीं पा रही है भाजपा-धारीवाल

कोटा 03 जून (वार्ता) प्रदेश के नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने आरोप लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को भारतीय जनता पार्टी के नेता पचा नहीं पा रहे हैं।

राजस्थान के कोटा में आज अपने ..हाथ से हाथ जोड़ो.. अभियान के दौरान जनता से मुखातिब होते हुए श्री धारीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के पास सिर्फ झूठा प्रचार करने के अलावा कोई और काम नहीं है। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मुफ़्त बिजली और बिजली की खपत में स्लैबवार दी गई रियायत को देश के किसी भी राज्य में प्रदेशवासियों को दी जाने वाली सबसे बड़ी राहत बताते हुए कहा कि अकेले कोटा में ही दो लाख उपभोक्ताओं को इस योजना का लाभ मिला तय है।

श्री धारीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा की गई 100 यूनिट फ्री बिजली एवं 200 यूनिट तक फ्यूल चार्ज सहित अन्य चार्जेस खत्म किए जाने की घोषणा के बाद 77 हज़ार परिवारों का बिजली का बिल शून्य हो आएगा। मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद से प्रदेशवासियों में जबरदस्त उत्साह का माहौल हैं और जनता धन्यवाद ज्ञापित कर रही हैं।

श्री धारीवाल ने कहा कि राज्य सरकार की जन कल्याणकारी और राहत भरी योजनाओं से प्रदेश की आम जनता कितनी खुश एवं राहतमंद महसूस कर रही है,इसका सहज अनुमान इस बात से ही लगाया जा रहा है कि अब तक प्रदेश के 47 लाख से अधिक लोग इस राहत को पाने की उम्मीद में राहत शिविरों में पहुंचकर अपना पंजीकरण करवा चुके हैं।

हाडा रामसिंह

वार्ता

More News
राहुल की यात्रा भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार करने में साबित हो रही है मददगार-शर्मा

राहुल की यात्रा भाजपा के कांग्रेस मुक्त भारत के सपने को साकार करने में साबित हो रही है मददगार-शर्मा

24 Feb 2024 | 11:03 PM

जयपुर 24 फरवरी (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर के सिविल लाइंस विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक गोपाल शर्मा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की राजस्थान में प्रस्तावित भारत जोड़ो न्याय यात्रा से पहले उन पर राष्ट्र निर्माण में सकारात्मक भूमिका नहीं निभाने बल्कि प्रतिकूल माहौल बनाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह यात्रा में जिस तरह बयान दे रहे हैं उससे लगता है कि वह भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं बल्कि भारत तोड़ो यात्रा पर निकले हैं।

see more..
फिल्म 'योद्धा' का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'ज़िंदगी तेरे नाम' लॉन्च

फिल्म 'योद्धा' का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'ज़िंदगी तेरे नाम' लॉन्च

24 Feb 2024 | 10:52 PM

जयपुर, 24 फरवरी (वार्ता ) अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री राशि खन्ना अभिनीत फिल्म "योद्धा" का पहला रोमांटिग सॉन्ग "ज़िंदगी तेरे नाम" शनिवार को यहां लॉंच किया गया।

see more..
image