Friday, Mar 29 2024 | Time 16:59 Hrs(IST)
image
राज्य


छत्तीसगढ़ में भाजपा अंगद के पैर की तरह मजबूत- शाह

छत्तीसगढ़ में भाजपा अंगद के पैर की तरह मजबूत- शाह

डोगरगढ़(छत्तीसगढ़) 05 सितम्बर(वार्ता)भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में भाजपा को अंगद के पैर की तरह मजबूत करार देते हुए कहा कि राज्य से भाजपा को कोई उखाड़ नही सकता। वह मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के नेतृत्व में चौथी बार फिर सरकार बनायेंगी।

श्री शाह ने आज यहां मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की शुरू हो रही अटल विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पूर्व जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा शासित राज्यों के नामों का एक एक कर उल्लेख करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा फिर सरकार बनायेंगी। उन्होने कहा कि कांग्रेसियों को दिन में सपने देखने की आदत हो गई है लेकिन राज्य में उऩकी दाल नही गलने वाली है।

उन्होने लोगो से डबल डेकर की सरकार बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि रमन मोदी की जोड़ी ही छत्तीसगढ़ को 2025 में नया रूप दे सकती है। उन्होने डा.रमन सिंह को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाने के लिए इस बार भाजपा को दो तिहाई बहुमत प्रदान करने तथा मिशन 65 के लक्ष्य को साकार करने में लोगो से समर्थन की मांग की।

छत्तीसगढ़ को पिछले 15 वर्षों में विकास के नए मुकाम पर पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री डा.सिंह की सराहना करते हुए उऩ्होने कहा कि स्वं अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया और डा.सिंह ने उसे संवारा। उन्होने आरोप लगाया कि 10 वर्ष तक केन्द्र में यूपीए की मनमोहन सिंह को नेतृत्व वाली सरकार से छत्तीसगढ़ के कुछ हासिल नही हुआ।

साहू

जारी.वार्ता

More News
बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

29 Mar 2024 | 4:50 PM

जगदलपुर, 29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ की बस्तर संसदीय सीट पर हर बार की तरह इस बार भी मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच ही है।

see more..
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image