Thursday, Jan 24 2019 | Time 03:22 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ट्रम्प ने जुआन गुआइदो को वेनेजुएला के अंतरिम राष्ट्रपति के रूप में दी मान्यता
  • सीरिया में इराकी सेना के हमले में इस्लामिक स्टेट के 43 आतंकवादी ढेर
  • रुद्रप्रयाग में बर्फबारी देखने पहुंचे कई पर्यटक फंसे
  • उत्तराखंड के गांवों में बर्फ गलाकर पानी पी रहे हैं लोग
  • जनता की सेहत के साथ हो रहा खिलवाड़ः दसौनी
राज्य Share

छत्तीसगढ़ में भाजपा अंगद के पैर की तरह मजबूत- शाह

छत्तीसगढ़ में भाजपा अंगद के पैर की तरह मजबूत- शाह

डोगरगढ़(छत्तीसगढ़) 05 सितम्बर(वार्ता)भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में भाजपा को अंगद के पैर की तरह मजबूत करार देते हुए कहा कि राज्य से भाजपा को कोई उखाड़ नही सकता। वह मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के नेतृत्व में चौथी बार फिर सरकार बनायेंगी।

श्री शाह ने आज यहां मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह की शुरू हो रही अटल विकास यात्रा को हरी झंडी दिखाने से पूर्व जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा शासित राज्यों के नामों का एक एक कर उल्लेख करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा फिर सरकार बनायेंगी। उन्होने कहा कि कांग्रेसियों को दिन में सपने देखने की आदत हो गई है लेकिन राज्य में उऩकी दाल नही गलने वाली है।

उन्होने लोगो से डबल डेकर की सरकार बनाए रखने की अपील करते हुए कहा कि रमन मोदी की जोड़ी ही छत्तीसगढ़ को 2025 में नया रूप दे सकती है। उन्होने डा.रमन सिंह को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाने के लिए इस बार भाजपा को दो तिहाई बहुमत प्रदान करने तथा मिशन 65 के लक्ष्य को साकार करने में लोगो से समर्थन की मांग की।

छत्तीसगढ़ को पिछले 15 वर्षों में विकास के नए मुकाम पर पहुंचाने के लिए मुख्यमंत्री डा.सिंह की सराहना करते हुए उऩ्होने कहा कि स्वं अटल बिहारी वाजपेयी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण किया और डा.सिंह ने उसे संवारा। उन्होने आरोप लगाया कि 10 वर्ष तक केन्द्र में यूपीए की मनमोहन सिंह को नेतृत्व वाली सरकार से छत्तीसगढ़ के कुछ हासिल नही हुआ।

साहू

जारी.वार्ता

More News

जनता की सेहत के साथ हो रहा खिलवाड़ः दसौनी

24 Jan 2019 | 12:12 AM

 Sharesee more..
पवार की मौजूदगी में राकांपा का दामन थामेंगे वाघेला

पवार की मौजूदगी में राकांपा का दामन थामेंगे वाघेला

23 Jan 2019 | 11:09 PM

अहमदाबाद, 23 जनवरी (वार्ता) गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय कपड़ा मंत्री शंकरसिंह वाघेला आगामी 29 जनवरी को यहां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जायेंगे।

 Sharesee more..
image