Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा-जदयू अवसरवादी, सत्ता में बने रहने का गठबंधन : प्रेमचंद्र

भाजपा-जदयू अवसरवादी, सत्ता में बने रहने का गठबंधन : प्रेमचंद्र

पटना 03 जुलाई (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं बिहार विधान परिषद सदस्य प्रेमचंद्र मिश्रा ने राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाइटेड (जदयू) को अवसरवादी बताया और कहा कि इनका गठबंधन केवल सत्ता में बने रहने के लिए है।

श्री मिश्रा ने शुक्रवार को यहां कहा कि भाजपा और जदयू अवसरवादी हैं और इनके गठबंधन का एकमात्र उद्देश्य सत्ता में बने रहना है। उन्होंने उप मुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी के कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के संबंध में दिए बयानों को हास्यास्पद बताते हुए पूछा कि क्या यह सच नहीं कि पिछले विधानसभा चुनाव में जनता द्वारा बुरी तरह से नकारे जाने के बाद भी भाजपा अनैतिक तरीके और चोर रास्ते से सत्ता में आ गयी।

कांग्रेस नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि क्या यह सच नहीं है कि खुद श्री मोदी ने सार्वजनिक तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को स्वर्गीय जाॅर्ज फर्नांडिस से लेकर भाजपा को धोखा देने वाला नेता कहा था और खुद मुख्यमंत्री श्री कुमार ने विधानसभा के अंदर कहा था कि मिट्टी में मिल जाऊंगा लेकिन भाजपा से हाथ नही मिलाऊंगा तथा भाजपा का नामकरण ‘बड़का झूठा पार्टी’ करते हुए संकल्प लिया लिया था कि संघ मुक्त भारत बनाने की राजनीति करूंगा।

श्री मिश्रा ने पूछा कि क्या यह सही नहीं कि खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुजफ्फरपुर की सभा मे निन्दनीय तरीके से मुख्यमंत्री के डीएनए पर अशोभनीय बातें कही थी। इसके बावजूद दोनों पार्टी का फिर से जनादेश को धोखा देते हुए गठबंधन बना लेना और सत्ता में अनैतिक और नापाक तरीके से बैठ जाना अपने आप मे यह प्रमाणित करता है कि भाजपा- जदयू और इसके नेताओं की कही बातों पर विश्वास नहीं किया जा सकता है।

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image