Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:35 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा ने देश के सर्वांगीण विकास के लिए खड़ा किया राष्ट्रव्यापी आंदोलन

भाजपा ने देश के सर्वांगीण विकास के लिए खड़ा किया राष्ट्रव्यापी आंदोलन

बोधगया (गया) 12 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बिहार मामलों के प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने आज कहा कि पार्टी ने देश के सर्वांगीण विकास एवं बदलाव के लिये राष्ट्रव्यापी आंदोलन खड़ा किया है और इसमें केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के ‘सबका साथ, सबका विकास’ से बेहतर शासन का कोई और मॉडल एवं भावना हो ही नहीं सकती।

पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद श्री यादव ने यहां बिहार भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के सबका साथ सबका विकास से बेहतर शासन का कोई और मॉडल एवं भावना हो ही नहीं सकती। देश के सर्वांगीण विकास एवं व्यापक बदलाव के लिये पार्टी की ओर से आंदोलन चलाया जा रहा है। उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) एवं कांग्रेस का नाम लिये बगैर कहा कि भाजपा किसी परिवार विशेष की पार्टी नहीं बल्कि पार्टी ही हमारा परिवार है।

राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा बिहार में सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज करे, यह संगठन और विचारधारा की ताकत के बल पर कार्यकर्ता कर दिखायेंगे। ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है। उन्होंने हालांकि राजद की ओर इशारा करते हुए कहा कि इसके लिये बिहार से भ्रष्ट और परिवारवादी पार्टी को उखाड़ फेकना भी होगा ताकि भविष्य में यह प्रदेश चहुमुखी विकास का लम्बा रास्ता तय कर सके।

उपाध्याय सूरज रमेश

जारी (वार्ता)

More News
राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

20 Apr 2024 | 3:19 PM

भागलपुर 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त करने और देश के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने वादा किया।

see more..
image