Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:47 Hrs(IST)
image
States » Uttar Pradesh


भदोही में भाजपा नेता की बारात में गोली मारकर हत्या

भदोही में भाजपा नेता की बारात में गोली मारकर हत्या

भदोही, 28 जनवरी(वार्ता)उत्तर प्रदेश में भदोही के गोपीगंज क्षेत्र में जौनपुर से बारात में आयेे भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) नेता की गोली मारकर हत्या कर दी।
पुलिस के अनुसार रविवार की रात जौनपुर में सुरेरी क्षेत्र के कोहरौड़ा गांव निवासी एक युवक की बारात भदोही में गोपीगंज क्षेत्र के धनीपुर गांव में गयी थी। बारात में कोहरौड़ा निवासी सेक्टर प्रमुख भाजपा नेता दिनेश चंद्र मिश्रा (48 ) और उनके छोटे भाई सुनील कुमार मिश्रा भी गए थे। द्वारचार के बाद जनवासे में बाराती बैठे थे। इस बीच उन्हीं के पाट्टीदार वीरेंद्र मिश्र ने लाइसेंसी रिवाल्वर से भाजपा नेता को गोली मार दी। गोली भाजपा नेता के बाई आंख लगी जिससे आर-पार हो गई, और उनकी मौके पर मृत्यु हो गई। गोली चलने से बारातियों में हड़कंप मच गया। घटना के बाद भाग रहे आरोपी को बारातियों ने दौड़ाकर पकड़ना चाहा लेकिन अंधेरा होने का लाभ उठाकर आरोपी रिवाल्वर समेत फरार हो गया।
परिजन शव को लेकर गोपीगंज थाने पहुंचे। मृतक के छोटे भाई सुनील कुमार मिश्रा के तहरीर पर सुरेरी क्षेत्र के कोहरौड़ निवासी वीरेंद्र उर्फ बद्री नारायण के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है।
भाजपा नेता के छोटे भाई सुनील कुमार मिश्रा ने बताया कि लाइसेंसी रिवाल्वर आरोपी के बड़े भाई नरेंद्र मिश्रा का है और जो रोजी रोटी के सिलसिले में कहीं बाहर रहते हैं। आरोपी हमेशा रिवाल्वर को लेकर घूमता रहता है और जान से मारने की धमकी भी देता था। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
सं भंडारी
वार्ता

image