Friday, Apr 26 2024 | Time 03:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा के नेता असत्य बोलकर जनता को नहीं कर सकते गुमराह: कमलनाथ

भाजपा के नेता असत्य बोलकर जनता को नहीं कर सकते गुमराह: कमलनाथ

झाबुआ, 19 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं पर असत्य बोलने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि वह असत्य बोलकर जनता को गुमराह नहीं कर सकते हैं। पंद्रह वर्ष तक भाजपा के नेताओं ने असत्य बोला, नतीजा यह हुआ कि जनता ने उन्हे घर बैठा दिया।

श्री कमलनाथ झाबुआ विधानसभा उपचुनाव को लेकर रानापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी को लेकर भाजपा के नेता लगातार असत्य बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले प्रदेश में पंद्रह वर्ष तक भाजपा की सरकार रही, जिसमें भाजपा नेताओं द्वारा लगातार असत्य बोलकर जनता को गुमराह किया गया था और विधानसभा चुनाव में उन्हें इसका परिणाम भी मिल गया था।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के नौजवानों को रोजगार मिले, इसलिए कल इंदौर में दो दिनों तक देश के उद्योगपतियों को बुलाकर उनसे उद्योग लगाने की बात की गयी। इस दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ आदिवासी नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया ने भी सभा को संबाेधित किया।

इस मौके पर प्रदेश के मंत्री पीसी शर्मा, बाला बच्चन, सुरेन्द्र सिंह बघेल, जीतू पटवारी, कमलेश्वर पटेल, सचिन यादव, कम्यूटर बाबा, विवेक तन्खा, विधायक कलावती भूरिया सहित कई कांग्रेस नेता उपस्थित थे।

सं बघेल

वार्ता

image