Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:35 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा विधायक ने समर्थकों संग निगमकर्मियों को पीटा

भाजपा विधायक ने समर्थकों संग निगमकर्मियों को पीटा

इंदौर, 26 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के गंजी कंपाउंड क्षेत्र में आज एक अति खतरनाक मकान को तोड़ने पहुंचे नगर निगम कर्मचारियों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके समर्थकों ने पीट दिया।

इस संबंध में वायरल हुए वीडियो में पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र आकाश विजयवर्गीय क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

इस घटनाक्रम के बाद इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा 'मैं बहुत ग़ुस्सा में था। मैंने क्या कर दिया, मुझे नहीं पाता।' घटना के समय मौके पर मौजूद पुलिसबल ने विधायक और उनके समर्थकों के बीच से मारपीट के शिकार बने दो निगम कर्मचारियों को बीच बचाव कर सुरक्षित बाहर निकाला।

विधायक विजयवर्गीय क्रिकेट खेलने के बल्ले से निगम अधिकारियों को पीट रहे थे। घटना के बाद निगम के अफसरों ने स्थानीय पुलिस को शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उधर घटना से आक्रोशित निगम कर्मियों ने काम बंद का एलान कर दिया है। सोशल मीडिया पर घटनाक्रम से जुड़े वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

सं प्रशांत

वार्ता

image