Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:11 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वाहन लूट की कथित वारदात में भाजपा विधायक भी नामजद

वाहन लूट की कथित वारदात में भाजपा विधायक भी नामजद

श्रीगंगानगर, 04 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर से भाजपा के विधायक बलवीर लूथरा को बोलेरो वाहन कथित रूप से लूटने की वारदात में नामजद किया गया है।

सूरतगढ़ सिटी थाना पुलिस ने हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा क्षेत्र के निवासी एक व्यक्ति द्वारा अदालत में दायर किए गए इस्तगासा के आधार पर दर्ज किए लूट के इस मामले में अन्य आरोपितों के साथ विधायक बलवीर लूथरा को भी नामजद किए जाने की आज जानकारी दी है। पुलिस ने बताया कि पीलीबंगा थाना क्षेत्र में चक एक-एनआर निवासी पवन जाट ने आरोप लगाया है कि 30 जून को श्रीविजयनगर क्षेत्र में उसकी बोलेरो गाड़ी कथित रूप से श्री लूथरा के नजदीकी बिट्टू अरोड़ा, राजू गोस्वामी, दुलीचंद, तेजपाल आदि ने किराए पर मंगवा करके लूट ली। उसने यह बोलेरो गाड़ी सूरतगढ़ निवासी रमेश से फरवरी में लिखा पढ़ी करके खरीदी थी और वह इसकी किस्तें भी नियमित रूप से चुका रहा था।

इस सम्बन्ध में वह विधायक बलवीर लूथरा से मिला और अपने इन आदमियों से बोलेरो गाड़ी दिलवाने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने सुनवाई से इन्कार कर दिया। उधर श्री लूथरा ने कहा कि उन पर लगाए गए आरोप निराधार हैंं। दोनों पक्ष बोलेरो गाड़ी की खरीद बेचान में हुए अपने विवाद का सुलटारा करने के लिए उनके पास आए थे। उन्होंने दोनों पक्षों से कहा था कि वह आपस में जो लेन-देन भी बनता है, उसका हिसाब करके विवाद सुलझा लें। इसके अलावा उनकी इस मामले में कोई भूमिका नहीं है।

सेठी सुनील

वार्ता

image