Friday, Mar 29 2024 | Time 02:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल में भाजपा विधायक की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत

बंगाल में भाजपा विधायक की रहस्यमयी परिस्थिति में मौत

रायगंज 13 जुलाई (वार्ता) पश्चिम बंगाल में उत्तरी दिनाजपुर जिले के हेमताबाद से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक देवेन्द्र नाथ राॅय का शव सोमवार सुबह उनके घर से एक किलोमीटर दूर बिंदाल गांव में एक दुकान के सामने लटका हुआ पाया गया।

भाजपा नेतृत्व और विधायक के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि श्री राॅय की पहले हत्या की गयी और उसके बाद उन्हें लटका दिया गया।

पुलिस श्री राॅय की रहस्यमय परिस्थिति में मौत की घटना की जांच कर रही है। पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही उनकी मौत के कारण का पता चल सकेगा।

विधायक के शव को रायगंज सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

उल्लेखनीय है कि मई 2019 में श्री राॅय के साथ सुभ्रांषु रॉय, तुषार कांती भट्टाचार्य और 50 से अधिक पार्षद नयी दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय के उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुए थे। श्री रॉय इससे पहले मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के विधायक थे लेकिन बाद में वह भाजपा में शामिल हो गए।

श्री रॉय के परिवार के सदस्याें ने बताया किया है कि मोटरसाइकिल में सवार कुछ लोगों के फोन आने के बाद विधायक लगभग एक बजे अपने बलिया स्थित घर से बाहर निकले थे। उनका शव एक बंद परचून की दुकान के पास लटका हुआ मिला।

उप्रेती टंडन

वार्ता

image