Friday, Apr 26 2024 | Time 03:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा विधायक ताला मरांडी को झामुमो में शामिल करना तय नहीं : हेमंत

भाजपा विधायक ताला मरांडी को झामुमो में शामिल करना तय नहीं : हेमंत

दुमका 29 मार्च (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने बोरियो से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक ताला मरांडी के झामुमो में शामिल कराने या कहीं से चुनाव लड़ाने की बात से इनकार करते हुये कहा कि अभी इस मुद्दे पर विचार-विमर्श नहीं किया गया है।

श्री सोरने ने आदर्श आचार संहिता मामले में दुमका की एक अदालत में पेशी के लिए पहुंचने पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राजनीति में सभी लोग एक दूसरे से मिलते- जुलते है। भाजपा विधायक ताला मरांडी ने भी उनसे मुलाकात की है लेकिन उन्हें पार्टी में शामिल कराने या कहीं से चुनाव लड़ाने का अभी कोई विचार नहीं है। भविष्य में ऐसा कोई विकल्प दिखेगा तो इसपर पार्टी विचार करेगी।

झामुमो नेता ने कहा कि आने वाले दो दिनों के भीतर पार्टी लोकसभा चुनाव के प्रत्याशियों नाम की सूची जारी कर देगी। उन्होंने झामुमो प्रमुख शिबू सोरेन के दुमका लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि निश्चित रूप से गुरूजी चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि न जाने कौन इस तरह का भ्रम फैला रहा है कि गुरूजी चुनाव नहीं लड़ेंगे।

श्री साेरेन ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के संतालपरगना के दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा, “संताल परगना मेरी जमीन, मेरा क्षेत्र है। तैयारी उनको करनी है जिनका यहां वजूद नहीं है। इस बार के लोकसभा चुनाव में मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तरह भाजपा का सपना बिखर जायेगा और झामुमो चुनाव में एक मजबूत स्तम्भ के रूप में उभरेगा।

सं सूरज

वार्ता

image