Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा सांसद मेनका गांधी ने उठाये जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल

भाजपा सांसद मेनका गांधी ने उठाये जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल

सुल्तानपुर, 02 जून(वार्ता) उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नवनिर्वाचित सांसद एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी ने रविवार को अपने क्षेत्र के पहले दिन जिले की कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि मुकदमें दर्ज होने के बाद भी अपराधी धूम रहे है और लोगो को डरा धमका रहे हैं ।

श्रीमती गांधी ने चुनाव जीतने के बाद अपने तीन दिवसीय दौरे पर यहां पहुंची। इसके पहले सुल्तानपुर जिले की कानून व्यवस्था एवं विकास योजनाओं के सिलसिले में उन्होंने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से भी मुलाकात की।

सुल्तानपुर पहुंचने पर संवादाताओं से बातचीत में कहा कि सुल्तानपुर के चीनी मिल के जीर्णोद्वार समेत कई योजनाओं को यहां लाना है। उन्होंने कहा कि सुलतानपर की ध्वस्त कानून व्यवस्था एवं विकास योजनाओं पर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ से मुलाकात की थी। उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश के पहला जिला है जहाँ अपराधियो पर ढ़ेर सारे मुकदमे दर्ज होने के बाद यहां की पुलिस इन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही है। उन्होंने जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न की बात भी कही। मेनका गाँधी सरकार में प्रोटेम स्पीकर की मजबूत दावेदारी की बात भी कही है।

भाजपा सांसद मेनका गांधी रविवार को चुनाव जीतने के बाद पहली बार सुल्तानपुर पहुंची । अलीगंज, दादूपुर में लक्ष्मीकांत तिवारी के नेतृत्व में एवं अमहट चौराहे पर संदीप गुप्ता सभासद के नेतृत्व में तथा बस स्टॉप पर बविता तिवारी महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के संयोजन में सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने नवनिर्वाचित सांसद श्रीमती गांधी का जोरदार स्वागत किया। यहां से निकल कर के एन आई फरीदीपुर परिसर स्थित बसपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री विनोद सिंह ने भी उनका स्वागत किया।

गौरतलब है कि सुल्तानपुर के इतिहास में आजादी के बाद से अब तक किसी भी महिला को सांसद बनने का मौका नहीं मिला था । पहली बार मेनका गांधी को यहां की जनता ने संसद तक पहुंचाया है। गठबंधन के उम्मीदवार चंद भद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह एवं मेनका गांधी की बीच कांटे की टक्कर थी।

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image