Friday, Mar 29 2024 | Time 16:37 Hrs(IST)
image
राज्य


भाजपा सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार

भाजपा सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार

कोलकाता, 16 अगस्त (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रूपा गांगुली के पुत्र आकाश मुखर्जी को गुरुवार को तेज रफ्तार के साथ वाहन चलाने तथा रॉयल कलकत्ता गोल्फ क्लब (आरसीजीसी) की दीवार से टकराने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार भाजपा नेता के घर के पास गुरुवार रात नौ बजे के लगभग इस हादसे के बाद आकाश को जाधवपुर पुलिस थाने में रखा गया। पुलिस ने उसकी काले रंग की कार जब्त कर ली है और कार को जाधवपुर पुलिस थाने में रखा गया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है तथा उसे आज अलीपुर की अदालत में पेश किया जायेगा।

राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली ने कहा कि इस दुर्घटना के बाद पुलिस ने उन्हें सूचित किया और उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा। उन्होंने कार दुर्घटना की पुष्टि की है और कहा कि यह हादसा उस समय हुआ जब उनका बेटा गुरुवार रात नौ बजे के करीब घर लौट रहा था।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रॉयल कलकत्ता गोल्फ कोर्स की 10 इंच मोटी दीवार से टकराने से पहले कार अत्यधिक तेज रफ्तार से भाग रही थी और काले रंग की कार दीवार से टकराने के बाद आगे से क्षतिग्रस्त हो गयी। पुलिस ने आरोपी के घायल होने या न होने या शराब के नशे में होने या न होने के लिए पता लगाने के लिए उसका मेडिकल परीक्षण कराया था। पुलिस ने बताया कि कार की फारेंसिक जांच भी करानी है।

उप्रेती.श्रवण

वार्ता

More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
image