Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा ने किया कमलनाथ पर पलटवार

भाजपा ने किया कमलनाथ पर पलटवार

भोपाल, 26 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर आज पलटवार करते हुए कहा कि वे किसानों की जितनी चिंता अभी कर रहे हैं, यदि मुख्यमंत्री रहते हुए कर लेते तो अच्छा रहता।

प्रदेश भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में श्री शर्मा ने कहा कि दरअसल श्री कमलनाथ किसानों के नाम पर अब अपनी राजनीति चमकाने का कार्य कर रहे हैं, जिससे उनका भला होने वाला नहीं है। जब राज्य में कांग्रेस की सरकार थी, तब किसानों को यूरिया के लिए डंडे खाने पड़ रहे थे। और अब कांग्रेस खरीदी केंद्रों को लेकर झूठ परोसकर राजनीतिक हित साधने का प्रयास कर रही है।

श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से लगातार कर्ज माफी का झूठ बोलकर सत्ता हासिल की, लेकिन झूठ की उम्र ज्यादा नहीं होती है। परिणाम स्वरूप कांग्रेस को किसानों ने बेदखल कर दिया। श्री शर्मा ने कहा कि आइफा की चिंता करने वाले अगर किसानों की चिंता करने लगें, तो यह आश्चर्यजनक घटना हैं।

प्रशांत

वार्ता

More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image