Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा ने गलवान घाटी में शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

भाजपा ने गलवान घाटी में शहीद सैनिकों को दी श्रद्धांजलि

देहरादून 18 जून (वार्ता) लद्दाख केे गलवान घाटी में देश की रक्षा के लिए सर्वोच्च बलिदान देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने पार्टी के सभी कार्यक्रम अगले दो दिन तक स्थगित करने की घोषणा की है। इसके अनुरूप उत्तराखंड में भी पार्टी के कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं।

पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र भंडारी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने गलवान घाटी में देश के लिए शहीद हुए सैनिकों को दी। श्रद्धांजलि से राज्य भाजपा भी अपने को सम्बद्ध करती है। इसके साथ, प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत के अगले दो दिन के कार्यक्रमों सहित पार्टी के सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश में इस समय चल रहे कार्यक्रमों को स्थगित किए जाने के दृष्टिगत आगामी कार्यक्रमों की घोषणा बाद में की जाएगी।

सं. उप्रेती

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image